जम्मू-कश्मीर: दुकानों में ‘तोड़फोड़’ करती पुलिस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जम्मू-कश्मीर: दुकानों में ‘तोड़फोड़’ करती पुलिस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने कई घरों, दुकानों और कारों में तोड़फोड़ की और घरेलू सामान भी नष्ट किया. (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए वीडियो (Viral Video) में पुलिस कर्मी कई दुकानों से सामान निकालते और उन्हें नष्ट करते नजर आते हैं. यह कथित घटना पिछले सप्ताह शुक्रवार को हुई.

  • Share this:
श्रीनगर. पिछले हफ्ते एक झड़प में एक पुलिस उपाधीक्षक के घायल होने के बाद जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बडगाम जिले (Budgam) के एक गांव में पुलिसकर्मियों द्वारा दुकानों और घरों को कथित तौर पर नुकसान पहुंचाए जाने संबंधी घटना का एक वीडियो (Viral Viddeo) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया.

दो मिनट से कुछ अधिक लंबे वीडियो में, पुलिसकर्मी मध्य कश्मीर (Central Kashmir) के बडगाम जिले में नसरुल्लापोरा गांव (Nasrullapora Village) में लोगों की दुकानों और घरों में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं.

सामान निकालकर नष्ट करते दिख रहे पुलिसकर्मी
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पुलिस कर्मी कई दुकानों से सामान निकालते और उन्हें नष्ट करते नजर आते हैं. यह कथित घटना पिछले सप्ताह शुक्रवार को हुई. घटना से पहले पुलिस उपाधीक्षक फैयाज हुसैन इसी इलाके में उपद्रवियों द्वारा किए गए पथराव के दौरान सिर में चोट लगने से घायल हो गए थे.



स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने कई घरों, दुकानों और कारों में तोड़फोड़ की और घरेलू सामान भी नष्ट किया.



इस घटना को लेकर पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़ें-
'भारतीय-चीनी सेना की झड़प का घरेलू-वैश्विक स्थितियों से कोई लेना-देना नहीं'

बड़ी खबर: आम लोगों को भारतीय सेना में 3 साल के लिए 'टूर ड्यूटी' देने पर विचार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading