Assembly Banner 2021

स्कूल में शराब पीकर छात्रों को गालियां देता था टीचर, वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड

वायरल हो रहे वीडियो में राव पैरेंट के साथ बदतमीजी करता हुआ सुनाई दे रहा है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

वायरल हो रहे वीडियो में राव पैरेंट के साथ बदतमीजी करता हुआ सुनाई दे रहा है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

Viral Video of Andhra Pradesh Teacher: के कोटेश्वर राव नाम के एक शिक्षक का सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह स्कूल के स्टाफ रूप में शराब की बोतल को साथ में रखे हुए खाना खा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 2:57 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. अपने बच्चों को पैरेंट्स स्कूल इसीलिए भेजते हैं कि शिक्षक की बातें सुनकर वह नई और अच्छी आदतें सीखेगा. स्कूल का मतलब केवल शिक्षा ही नहीं होता. यहां बच्चे अपनी नैतिक जिम्मेदारियों के बारे में भी जानते हैं, लेकिन अगर बच्चों को जिम्मेदार बनाने वाला शिक्षक ही असभ्य हो, तो यह चिंता बढ़ाने वाली बात है. हाल ही में आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां सरकार ने स्कूल में नशे में धुत्त और बदतमीजी करते शिक्षक (Drunkard Teacher) को सस्पेंड किया है. मामले का वीडियो वायरल हो रहा है.

के. कोटेश्वर राव नाम के एक शिक्षक का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह स्कूल के स्टाफ रूप में शराब की बोतल को साथ में रखे हुए खाना खा रहा है. मामला कृष्णा जिले के पालक मंडल के कृष्णपुरम स्थित मंडल परिषद स्कूल का बताया जा रहा है. राव को शुक्रवार को सस्पेंड किया गया है. स्कूल के छात्रों मे सस्पेंड शिक्षक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. राव पर छात्रों की मौजूदगी में शराब पीने के आरोप हैं.

यह भी पढ़ें: हरियाणा: शराबी की हाईवोल्टेज ड्रामेबाजी, महिला के कपड़े पहन बस के सामने लेटा, देखें Viral Video



वायरल हो रहे वीडियो में राव पैरेंट के साथ बदतमीजी करता हुआ सुनाई दे रहा है. एक छात्र ने आरोप लगाया है कि शिक्षक ने उसे सजा के तौर पर कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया था. जब पैरेंट ने इस  बात का विरोध किया, तो उसने वीडियो रिकॉर्डिंग की बात कही. इतना ही नहीं उसने महिला के सामने खुद के कपड़े उतारने की भी पेशकश कर दी है. वीडियो में महिला बच्चों को राव के खिलाफ बोलने के लिए प्रोत्साहित करती हुई नजर आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छात्रों का कहना है कि वो वॉशरूम या अलमारी में शराब की बोतलें छिपाता था और रोज पीता था. एक छात्र ने बताया कि शराब पीने के बाद बर्खास्त शिक्षक अश्लील हरकतें करने लगता था. स्कूल के कई छात्रों के माता-पिता ने कहा है कि वे शिक्षक के बर्ताव से दुखी हैं. मंडल राजस्व अधिकारी ने राव के लिए मेमो जारी किया है और स्पष्टिकरण की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज