चारा खाने के लिए बकरी ने बनाया ऐसा जुगाड़, लोग बोले- ये तो स्मार्ट है!

चारा खाने के लिए बकरी ने बनाया ऐसा जुगाड़, लोग बोले- ये तो स्मार्ट है!
भैंस पर चढ़कर बकरी ने खाए पत्ते (फोटो-Twitter)

इस वीडियो को IFS सुधा रामन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह एक स्मार्ट बकरी है.' वीडियो में आप बकरी (Goat) की स्मार्टनेस बखूबी देख सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते हुए ऐसे कई वीडियो आपने देखे होंगे, जो अंतर-प्रजातीय दोस्ती की कहानियों से रोमांचित होते हैं. लेकिन इन दिनों एक बकरी (Goat) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बकरी का देसी जुगाड़ देखकर हर कोई हैरान है और उसे स्मार्ट बता रहे हैं. बकरी का देसी जुगाड़ ऐसा था कि कुछ लोग तो उसके चरण 'छूने' तक की बात कर रहे हैं.

दरअसल, जंगल में पेड़ नीचे एक भैंस बंधी हुई थी. इस दौरान वहां एक बकरी भी घूम रही थी. बकरी को पत्ते खाने थे, लेकिन पेड़ इतना लंबा था कि बकरी के पहुंच से दूर था. तभी बकरी को एक आइडिया आया और वो भैंस के ऊपर चढ़ गई. फिर उसने पेड़ से अगले दो पैर सटाए और गर्दन लंबी करके पत्ते खाने लगी. किसी ने बकरी की इस समझदारी को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया.
लोग कर रहे कमेंट्ससोशल मीडिया पर डालते यह वीडियो वायरल हो गया. यह वीडियों कहां और कब का है इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है. लेकिन सोशल मीडिया पर बकरी की इस समझदारी की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ट्वीटर यूजर ने कहा कि मुझे इस बकरी के चरण छूने हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

इस वीडियो को IFS सुधा रामन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह एक स्मार्ट बकरी है.' वीडियो में आप बकरी की स्मार्टनेस बखूबी देख सकते हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 7.8 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading