कर्नाटकः बीजेपी विधायक सिद्दू सावदी ने की महिला पार्षद से हाथापाई, VIDEO VIRAL

वायरल वीडियो में विधायक और उनके समर्थक महिला पार्षद के साथ मार पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं.
वायरल वीडियो में विधायक और उनके समर्थक महिला पार्षद के साथ मार पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

Karnataka: मंगलवार रात टेराल्ड विधायक सावदी, जो कर्नाटक हैंडलूम डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (केएचडीसी) की अध्यक्ष हैं. उन्होंने बीजेपी की महिला पार्षद को धक्का देने की कोशिश की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 11:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कर्नाटक (Karnataka) में एक बीजेपी विधायक का महिला पार्षद के साथ हाथापाई करने का मामला सामने आया है. महालिंगपुरा टाउन नगर परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनावों में हिस्सा लेने से रोकने के लिए बीजेपी विधायक सिद्दू सावदी ने अपनी ही पार्टी की एक महिला पार्षद को कथित तौर पर बंधक बना लिया.

ये घटना 9 नवंबर की बताई जा रही है. मंगलवार रात टेराल्ड विधायक सावदी, जो कर्नाटक हैंडलूम डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (केएचडीसी) की अध्यक्ष हैं. उन्होंने बीजेपी की महिला पार्षद को धक्का देने की कोशिश की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी की पार्षदों सविता हुरकादली, चांदनी नायक और गोदावरी बाट ने मांग की थी कि पार्टी के नेता उन्हें अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनाव लड़ने का मौका दें. हालांकि बीजेपी के स्थानीय नेताओं ने उनकी मांग को ठुकरा दिया. देखें VIDEO...


स्थानीय नेताओं द्वारा मांग को ठुकराए जाने के बाद महिला पार्षद ने जबरदस्ती की. जिस पर उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने हाथापाई करनी शुरू कर दी. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ नेता, महिला पार्षद को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. नेताओं के पीछे कुछ पुलिस बल को भी देखा जा सकता है जो उन्हें रोकने की कोशिश कर रहा है. हालांकि बीजेपी विधायक किसी की नहीं सुन रहे हैं और पार्षद को बंधक बनाने में लगे हुए हैं.



किसी ने नहीं की मदद
अपने साथ हुई इस घटना पर न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए महालिंगपुरा नगर परिषद सविता हुरकादली ने कहा, न तो पुलिस और न ही किसी और ने मेरी मदद की. यह एक चमत्कार है कि मैं बच गई. मैं इस घटना से गहराई से परेशान हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज