MP : एक और मंत्री का Video वायरल, कांग्रेस बोली-कोई नोट,कोई कलश,कोई साड़ी बांट रहा है

कांग्रेस इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी
कांग्रेस इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी

इससे ठीक एक दिन पहले प्रदेश के खाद्य मंत्री और अनूपपुर के पूर्व विधायक बिसाहूलाल सिंह का वीडियो वायरल (Video viral) हुआ था. कांग्रेस (Congress) का आरोप था कि सिंह वोटरों के बीच रुपए बांट रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 12:03 PM IST
  • Share this:
अशोकनगर. अनूपपुर के बाद अब अशोक नगर में शिवराज सरकार के एक और मंत्री का वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है. ये मंत्री ब्रजेन्द्र यादव हैं जो महिलाओं को साड़ी बांटते दिख रहे हैं. कांग्रेस (Congress) का कहना है ये मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए बीजेपी के संभावित प्रत्याशी का हथकंडा है वो इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी.

कांग्रेस के हाथ एक और वीडियो अस्त्र लग गया है. ये वीडियो पूर्व विधायक और मंत्री ब्रजेन्द्र यादव का है जो अब वायरल हो रहा है.इसमें मंत्रीजी महिलाओं को साड़ी बांटते दिख रहे हैं. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इसे ट्वीट किया है और चुनाव आयोग में इसकी शिकायत करने की बात कही है.ब्रजेन्द्र यादव मुंगवाली विधानसभा सीट से भाजपा के संभावित प्रत्याशी हैं. वो सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए हैं.


कांग्रेस करेगी शिकायत
जब ये वीडियो वायरल हुआ तो मंत्रीजी ने सफाई देने में भी देर नहीं की. ब्रजेन्द्र यादव का कहना है ये वीडियो कोरोना काल का है. वायरल वीडियो पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि कांग्रेस इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत करेगी. आयोग को इस मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई करना चाहिए.मंत्रालय के कामकाज पर भी आयोग एक्शन लेकर फैसलों पर रोक लगाए.



बिसाहूलाल का नोट बांटते वीडियो हुआ था वायरल
इससे ठीक एक दिन पहले प्रदेश के खाद्य मंत्री और अनूपपुर के पूर्व विधायक बिसाहूलाल सिंह का वीडियो वायरल हुआ था. कांग्रेस का आरोप था कि सिंह वोटरों के बीच रुपए बांट रहे हैं. पार्टी चुनाव आयोग से इस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करने की मांग कर चुकी है.साथ ही कांग्रेस पार्टी ने बिसाहूलाल सिंह को मंत्रिमंडल मंत्री पद से हटाने की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज