VIDEO: पुडुचेरी की उपराज्यपाल ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट में किया सफर, लोगों से पूछी समस्याएं

उपराज्यपाल तमिलिसई सौंदराराजन ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट में किया सफर (Photo-ANI)

उपराज्यपाल तमिलिसई सौंदराराजन ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट में किया सफर (Photo-ANI)

Puducherry Assembly Elections: सौंदराराजन की बस यात्रा का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अपने साथी यात्रियों के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं.

  • Share this:
पुडुचेरी. पुडुचेरी में जल्द ही होने जा रहे चुनावों (Puducherry Assembly Elections 2021) से पहले केंद्रशासित प्रदेश की उपराज्यपाल डॉ तमिलिसई सौंदराराजन (Dr Tamilisai Soundarajan) ने सामान्य पैसेंजर बस की सवारी की. उपराज्यपाल ने केंद्रशासित प्रदेश के लोगों को मिल रही सुविधाओं का जायजा लेने के लिए ये सफर किया. सौंदराराजन ये यात्रा अपने सलाहकार एपी माहेश्वरी और विशेष सचिव थिरु एसडी सुंदरेसन के साथ ये यात्रा की. उपराज्यपाल पहले एंतोनिया चर्च बस स्टॉप से थवालाकुप्पम जंक्शन गईं. इसके बाद वह थवालाकुप्पम जंक्शन से दूसरी यात्री बस पकड़कर अभिषेकगप्पक्कम पहुंचीं.

सौंदराराजन की बस यात्रा का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अपने साथी यात्रियों के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं. बस यात्रा के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए सौंदराराजन ने कहा कि उन्होंने लोगों से उनकी परेशानियां पूछीं और उन्हें आश्वस्त किया कि विधानसभा चुनावों के बाद उनकी परेशानियों का हल किया जाएगा.



सौंदराराजन ने कहा मैंने लोगों के साथ सफर किया और उनसे सुविधाओं और स्थिति के बारे में जानकारी ली. उन्होंने कहा कि मैंने जो कुछ भी लोगों से सुना उन परेशानियों को चुनावों के बाद हल किया जाएगा. इस समय में योजना बनाने के लिए अफसरों के साथ चर्चा की जाएगी. बता दें पुडुचेरी में 6 अप्रैल को मतदान होंगे जबकि वोटों की गिनती 2 मई को होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज