Video : दिल्ली की सड़कों पर दिखा रॉबर्ट वाड्रा का बेफ्रिक अंदाज, वीडियो वायरल

सोमवार सुबह रॉबर्ट वाड्रा बिल्कुल बेफिक्र अंदाज में नजर आए वीडियो में रॉबर्ट वाड्रा को मस्ती में सुपरबाइक चलाते हुए देखा जा सकता है.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 12:28 PM IST
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 12:28 PM IST
सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लगातार पूछताछ कर रहा है लेकिन इससे अलग सोमवार सुबह वो बिल्कुल बेफिक्र अंदाज में नजर आए. वाड्रा सोमवार को अपने घर के बाहर विदेशी सुपरबाइक चलाते हुए दिखाई दिए. इस दौरान जब वहां खड़े पत्रकारों ने उनसे हुई पूछताछ के संबंध में सवाल पूछने की कोशिश की तो वो बिनी कोई टिप्पणी किए आगे बढ़ गए.
 इस वीडियो में रॉबर्ट वाड्रा को मस्ती में सुपरबाइक चलाते हुए देखा जा सकता है. उनके घर के सामने मौजूद मीडियाकर्मियों ने उनसे ईडी की जांच पर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो वो इसे अनसुना कर बाइक चलाते हुए आवास के अंदर दाखिल हो गए.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली के आंध्र भवन के बाहर दिव्‍यांग ने जहर खाकर की आत्‍महत्‍या

फर्स्टपोस्ट के अनुसार इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को उन्होंने विदेशों में संपत्ति खरीद से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है.

यह भी पढ़ें:  बच्चे को पिंजड़े में बंद कर भूख से मारना चहता था बाप, मां भी दे रही थी साथ



वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि, ‘सुप्रभात, इस घड़ी में पूरे देश से मेरे समर्थन के लिए पहुंचे मित्रों और परिचितों को धन्यवाद देना चाहता हूं.’ उन्होंने लिखा, ‘मैं ठीक हूं, अच्छा हूं और किसी भी हालात से निपटने के लिए पूरे अनुशासन में हूं. सच्चाई की हमेशा जीत होती है. आप सभी को रविवार और सप्ताह की शुभकामनाएं.’.

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर ने किया था खुलासा, ‘कामसूत्र’ की शूटिंग के दौरान चेक करने आते थे 21 विधायक
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर