Video में देखिए कैसे हैदराबाद में पानी में बह गईं कार, सड़कों पर आया सैलाब

बारिश के पानी में बह गईं कारें.
बारिश के पानी में बह गईं कारें.

Hyderabad Rains: हैदराबाद में पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है. अब इस बारिश के वीडियो सामने आ रहे हैं. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे बारिश के पानी का कहर हैदराबाद की सड़कों पर पड़ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 1:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में मंगलवार देर रात से सड़कों पर सैलाब (Rain in Hyderabad) आ गया. शहर के अधिकांश क्षेत्र जलमग्‍न हो गए. इस सैलाब में कार, बाइक समेत अन्‍य अधिकांश वाहन बह गए. लोग घरों से बाहर निकल आए. बारिश के कारण हुए अलग-अलग हादसों में कुल 12 लोगों की मौत हुई है. ऐसा हैदराबाद में पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण हुआ है. अब इस बारिश के वीडियो सामने आ रहे हैं. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे बारिश के पानी का कहर हैदराबाद की सड़कों पर पड़ रहा है.

हैदराबाद में बारिश के बाद सामने आए 20 सेकंड के एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दो कारें सड़क किनारे खड़ी हैं. पानी का बहाव तेज होने के कारण कार अचानक बह जाती है.


एक वीडियो ग्रीन पार्क कॉलोनी का बताया जा रहा है. इसमें दिख रहा है कि सड़क पर पानी नदी जैसी रफ्तार से बह रहा है. इसमें कुछ कार और अन्‍य वाहन तेजी से बह रहे हैं.तेलंगाना के चीफ सेक्रेटरी सोमेश कुमार ने जानकारी दी है कि मुख्‍यमंत्री ने सभी जिलों के प्रशासन को बारिश के चलते अलर्ट रहने को कहा है. हैदराबाद में कई इलाके ऐसे हैं जहां पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 20 सेमी बारिश दर्ज की गई है.हैदराबाद से लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्‍होंने बुधवार को ट्वीट किया, 'पिछले दो दिन से यहां हो रही भारी बारिश के कारण बंदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में एक दीवार के ढह जाने से नौ लोगों की मौत हो गई.'उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं बंदलागुड़ा में मोहम्मदिया हिल्स का निरीक्षण कर रहा था, जहां दीवार के ढहने से नौ लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. वहां से जाते समय मैंने शमशाबाद में फंसे बस यात्रियों को अपने वाहन से उनके गंतव्य तक पहुंचाया. अब मैं तालाबकट्टा और यसराब नगर जा रहा हूं.'



एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ पत्थर दो मकानों की दीवारों पर गिए गए, जिसके कारण आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए. घायलों का उपचार किया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि इस बीच, मंगलवार को यहां भारी बारिश के कारण इब्राहिमपट्टनम इलाके में एक पुराने मकान की छत ढह जाने से 40 वर्षीय महिला और उसकी 15 वर्षीय बेटी की मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज