विजय माल्‍या के वकील ने जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से मांगा समय

वकील का कहना है कि ईडी के कुछ नोटिस उसे नहीं मिले हैं. वकील के जवाब पर जिरह करते हुए ईडी के वकील ने कहा कि कानून के अनुसार विजय माल्या को नोटिस का जवाब दाखिल करने के लिए और ज्यादा समय नहीं दिया जा सकता है.

News18Hindi
Updated: September 3, 2018, 3:10 PM IST
विजय माल्‍या के वकील ने जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से मांगा समय
(File photo)
News18Hindi
Updated: September 3, 2018, 3:10 PM IST
विजय माल्या मामले में जवाब दाखिल करने के लिए विजय माल्‍या के वकील ने कोर्ट से समय मांगा है. मनी भगोड़े माल्‍या के मामले की सुनवाई मुंबई के प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्डरिंग एक्ट (पीएमएलए) कोर्ट में चल रही है. सुनवाई के दौरान माल्‍या के वकील ने कहा कि उसे प्रवर्तन निदेशालय के नोटिस का जवाब दाखिल करने के लिए कुछ समय चाहिए.

वकील का कहना है कि ईडी के कुछ नोटिस उसे नहीं मिले हैं. वकील के जवाब पर जिरह करते हुए ईडी के वकील ने कहा कि कानून के अनुसार विजय माल्या को नोटिस का जवाब दाखिल करने के लिए और ज्यादा समय नहीं दिया जा सकता है. यहां तक कि कोर्ट भी आर्थिक भगोड़ा अपराधी कानून के मानदण्डो के तहत एक हफ्ते से ज्यादा समय देने में सक्षम नहीं है.

इससे पहले कोर्ट ने मामले की सुनवाई को 3 सितंबर के लिए स्थगित कर दिया था क्योंकि 9,000 करोड़ रुपये के बैंक ऋण के कथित धोखाधड़ी के मामले में कुछ और लोगों ने खुद को पक्षकार बनाने का अनुरोध किया था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर