Home /News /nation /

तीसरी शादी की तैयारी में विजय माल्या, एयर होस्टेस बन सकती हैं WIFE

तीसरी शादी की तैयारी में विजय माल्या, एयर होस्टेस बन सकती हैं WIFE

विजय माल्या (फाइल फोटो)

विजय माल्या (फाइल फोटो)

विजय माल्या और पिंकी तीन सालों से साथ में रह रहे हैं. पिछले दिनों दोनों ने अपनी एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की थी.

    भारत के 'भगोड़ा' कारोबारी विजय माल्या के घर जल्द ही शहनाइयां बज सकती हैं. खबरों की मानें तो माल्या तीसरी शादी की तैयारी में है. संभावना जताई जा रही है कि माल्या की शादी किंगफिशर एयरलाइन की पूर्व होस्टेस और तीन साल से माल्या के साथ रह रहीं पिंकी लालवानी से हो सकती है.

    पिंकी लालवानी 62 वर्षीय माल्या के साथ हर्टफोर्डशायर स्थित बंगले में रहती हैं. इस जोड़े से जुड़े सूत्रों के मुताबिक दोनों ने करीब एक सप्ताह पहले ही अपनी एनिवर्सरी मनाई है. माल्या के प्रत्यर्पण के लिए भारत लंदन की अदालत में कानूनी लड़ाई लड़ रहा है. सुनवाई के दौरान पिंकी को अक्सर माल्या के साथ देखा गया है. (पढ़ेंः ब्रिटिश कोर्ट से माल्या को बड़ा झटका)

    पिंकी से पहले ये महिलाएं रहीं माल्या की जिंदगी में
    विजय माल्या की पहली शादी पूर्व एअर इंडिया एयर होस्टेस समीरा त्याबजी से हुई थी. सिद्धार्थ माल्या समीरा और विजय माल्या के बेटे हैं. कुछ सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया. साल 1993 में विजय माल्या ने अपने बचपन की दोस्त रेखा से शादी कर ली. माल्या से पहले रेखा की दो शादियां हुई थीं और वह कबीर और लैला नाम के दो बच्चे थे. शादी के बाद माल्या ने लैला को अपनी बेटी के तौर पर एडॉप्ट कर लिया. माल्या और रेखा की लिएना और तान्या नाम की अपनी दो बेटियां हैं. (पढ़ेंः माल्या की प्रॉपर्टी खरीदने से डर रहे हैं लोग)

    भारत का भगोड़ा है विजय माल्या
    माल्या के खिलाफ भारत में बैंकों के 9000 करोड़ रुपये के कर्ज नहीं लौटाने के मामले चल रहे हैं. माल्या को ब्रिटेन से प्रत्यर्पित कराकर भारत लाने के मामले में अंतिम चरण की सुनवाई इसी महीने पूरी हुई है. इस मामलें ब्रिटिश अदालत मई में फैसला सुना सकती है.

    Tags: Kingfisher airline, Pinki Lalwani, Vijay Mallya

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर