लाइव टीवी

बंगाल: 'जय श्री राम' के नारे पर भिड़े BJP-टीएमसी कार्यकर्ता, पुलिस रिवॉल्वर छीनने की कोशिश

News18Hindi
Updated: June 27, 2019, 5:21 PM IST
बंगाल: 'जय श्री राम' के नारे पर भिड़े BJP-टीएमसी कार्यकर्ता, पुलिस रिवॉल्वर छीनने की कोशिश
'जय श्री राम' नारे लगाने को लेकर टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता भिड़ गए.

बीजेपी कार्यकर्ता शाधोन बाउल ने आरोप लगाया है कि उनके 'जय श्री राम' नारे लगाने से टीएमसी के कार्यकर्ता नाराज हो गए और उनके साथ मारपीट करने लगे.

  • Share this:
पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच हिंसा थम नहीं रही है. ताजा घटना हुगली से सामने आई है. यहां 'जय श्री राम' के नारे को लेकर बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. हालात तब और बेकाबू हो गए जब घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. कुछ लोगों ने पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश की. इस दौरान एक शख्स को गोली लग गई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुगली बाथनगोरा आशापारा गांव में बीजेपी कार्यकर्ता शाधोन बाउल ने आरोप लगाया है कि उनके 'जय श्री राम' नारे लगाने से टीएमसी के कार्यकर्ता नाराज हो गए और उनके साथ मारपीट करने लगे. घायल बाउल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए.



एक शख्स के सीने में लगी गोलीघटना की जानकारी मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाने की कोशिश की. लेकिन तभी लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिसकर्मियों की सर्विस रिवॉल्वर भी छीनने की कोशिश की गई. इस घटनाक्रम में चली गोली में एक शख्स के सीने में गोली लग गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिसकर्मियों की रिवॉल्वर छीनने की कोशिश

हालांकि यह अभी साफ नहीं हो पाया कि गोली किसने चलाई. पुलिस का आरोप है कि बेकाबू भीड़ ने रिवॉल्वर छीनने की कोशिश की और इसी दौरान गोली चली. अभी इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में बड़ा सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत

बजट से पहले मनमोहन सिंह से मिलीं वित्त मंत्री सीतारमण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 5:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर