शादी की सालगिरह पर महिला को गिफ्ट मिला एक किलो का मंगलसूत्र? पति ने बताया वायरल वीडियो का सच

वीडियो में नजर आ रही महिला के मंगलसूत्र का वजन 1 किलो बताया जा रहा था. (फोटो: Twitter)

Viral 1 kg Gold Mangalsutra: वीडियो में नजर आ रही महिला के मंगलसूत्र का वजन एक किलो बताया जा रहा था. इंटरनेट (Internet) यूजर्स के साथ-साथ इस कीमती आभूषण पर भिवंडी पुलिस की नजर भी पड़ी और उसने शख्स को थाने बुला लिया.

  • Share this:
    मुंबई. मुंबई (Mumbai) के एक कपल का वीडियो वायरल सामने आया था, जिसमें जोड़ा अपनी शादी का सालगिरह (Wedding Anniversary) मनाता हुआ नजर आ रहा है. साधारण से जश्न के बीच यूजर्स की नजर वीडियो में दिख रहे महिला के मंगलसूत्र (Mangalsutra) की तरफ पड़ी. घुटने तक की लंबाई वाले इस आभूषण के सामने आते ही इंटरनेट पर डिजिटल चर्चा का दौर शुरू हो गया था. इतने महंगे मंगलसूत्र को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि, बाद में इस केस में पुलिस की एंट्री हुई, तो माजरा समझ आया.

    वीडियो में नजर आ रही महिला के मंगलसूत्र का वजन 1 किलो बताया जा रहा था. इंटरनेट यूजर्स के साथ-साथ इस कीमती आभूषण पर भिवंडी पुलिस की नजर भी पड़ी. पुलिस ने वीडियों में महिला के साथ नजर आ रहे शख्स को थाने बुलाकर पूछताछ की. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अपनी पत्नी को 1 किलो वजनी हार देने वाले बाला कोली ने पूरी कहानी पुलिस के सामने रखी.

    यह भी पढ़ें: गजब! अमेरिका के इस शहर में Corona वैक्सीन लगवाने पर जीत सकते हैं 10 लाख रुपये

    रिपोर्ट के मुताबिक, कोली ने पुलिस को जानकारी दी कि वह हार नकली है और उसने एक स्थानीय जूलरी शॉप से 38 हजार रुपये में खरीदा था. उन्होंने बताया कि ये हार पत्नी को इसलिए दिया था, क्योंकि वे सालगिरह को खास बनाना चाहते थे. हालांकि, उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि बीवी को गिफ्ट देने के चक्कर में पुलिस उनके दरवाजे पर आ पहुंचेगी.

    पुलिस ने किया सतर्क
    कोली की तरफ से मिली जानकारी की पुलिस ने जांच की. पुलिस ने इस दौरान जूलरी शॉप के मालिक से भी मामले की पुष्टि की. इसके कुछ समय बाद तक कोली से पूछताछ हुई और उन्हें थाने से जाने दिया गया. भिवंडी पुलिस ने लोगों को सोशल मीडिया पर कीमती चीजों की प्रदर्शनी करने को लेकर आगाह किया है. पुलिस का कहना है कि इस तरह की पोस्ट का इस्तेमाल अपराधी कर सकते हैं. साथ ही लोगों को कीमती चीजों को बैंक के लॉकर में रखने की सलाह दी गई.