Home /News /nation /

viral emotional video hyderabad brother presents father wax statue on sister wedding

कोरोना में पिता को खो चुकी बेटी को शादी में मिला ऐसा गिफ्ट कि... भावुक कर देगा ये VIDEO

कोरोना से पिता की मौत के बाद भाई ने उनका वैक्स स्टेच्यू बनवाकर बहन को शादी में गिफ्ट दिया.

कोरोना से पिता की मौत के बाद भाई ने उनका वैक्स स्टेच्यू बनवाकर बहन को शादी में गिफ्ट दिया.

Viral Video: कोरोना की दूसरी लहर में पिछले साल अवुला सुब्रह्मण्यम की मौत हो गई थी. अब 9 जून को उनकी बेटी वैष्णवी की शादी हुई तो सबकी यही ख्वाहिश थी कि अगर वो मौजूद होते तो कितना अच्छा होता. भाई फणी कुमार ने पिता का आदमकद वैक्स स्टेच्यू बनवाकर पेश किया तो सबकी आंखें नम हो गईं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर आपने बहुत सारे वीडियो देखे होंगे, जो दिल को छू जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल है. इसमें एक भाई ने अपनी बहन को शादी के वक्त ऐसा अनोखा उपहार दिया कि सब हैरान रह गए. ये उपहार था पिता को सामने लाने का, जिनकी एक साल पहले कोरोना की वजह से मौत हो गई थी. दरअसल उन्होंने पिता का वैक्स स्टेच्यू बनवाया था, जो हूबहू उनके जैसा ही दिखता है. शादी के वक्त बहन को पिता की कमी न खले, इसके लिए भाई ने ये अनूठा गिफ्ट दिया. उसे देखकर वहां हर कोई हैरान रह गया. दुल्हन के जोड़े में बैठी बेटी और पास में खड़ी मां की आंखों से आंसू बह निकले.

एनडीटीवी के मुताबिक, ये वीडियो हैदराबाद का है. साई वैष्णवी की शादी हो रही थी. सब लोग खुश थे, लेकिन एक कमी थी, पिता की. हर कोई सोच रहा था कि इस खुशी के मौके पर अगर पिता अवुला सुब्रह्मण्यम मौजूद होते तो कितना अच्छा होता. इसी बीच वैष्णवी के भाई फणी कुमार ने ऐसा गिफ्ट दिया जो शायद ही पहले कभी किसी ने दिया हो. फणी कुमार ने अपने पिता का मोम का आदमकद पुतला बनवाया और शादी में सबके सामने पेश किया.

यूट्यूब पर पोस्ट 3.39 मिनट के वीडियो में दिखता है कि बेटी वैष्णवी ने जैसे ही अपने पिता को देखा वो भावुक हो गई और अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाई. उनकी मां जयश्री ने भी जब अपने पति को अचानक सामने देखा तो पहले तो वो हैरान हुईं, लेकिन बाद में फूट-फूट कर रोने लगीं. वैष्णवी को पिता की मूर्ति को गले लगाते और चूमते देखा जा सकता है. 9 जून को हुई इस शादी में मौजूद अन्य रिश्तेदारों ने भी पुतले को गले लगाया और भावुक हो गए.

दुल्हन के भाई फणी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता बीएसएनएल में काम करते थे. कोरोना की दूसरी लहर में वह भी चपेट में आ गए. उनका ऑक्सीजन लेवल काफी गिर गया था. तीन दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे. इस दौरान कोई भी उनसे मिल नहीं पाया क्योंकि वह वेंटिलेटर पर थे. उनके निधन के बाद पूरा परिवार टूट गया. लेकिन किसी ने हिम्मत नहीं हारी. सबकी एक ही ख्वाहिश थी कि वैष्णवी की शादी में अगर वो होते तो कितना अच्छा होता. अब ये ख्वाहिश पूरी हो गई है. फणी कुमार ने बताया कि पिता का मोम का पुतला उन्होंने कर्नाटक में बनवाया था. इसमें करीब एक साल का वक्त लगा था. यूट्यूब पर इस वीडियो को 8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Tags: Corona, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर