अपना शहर चुनें

States

VIDEO: छोटी ड्रेस को लेकर युवक ने किया ऐसा कमेंट, लड़की ने सिखाया सबक

इस वीडियो में एक शख्स एक लड़की की मॉरल पुलिसिंग करता दिख रहा है.
इस वीडियो में एक शख्स एक लड़की की मॉरल पुलिसिंग करता दिख रहा है.

एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) फिर वायरल हो रहा है इसमें एक शख्स एक लड़की की मॉरल पुलिसिंग करता दिख रहा है. वायरल हो रहा ये वीडियो बेंगलुरु (Bengaluru) का बताया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2019, 6:04 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कुछ समय पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ था. इसमें एक महिला कुछ लड़कियों के कपड़ों को लेकर तंज कस रही थी और पास खड़े लड़कों से कह रही थी कि इनका रेप होना चाहिए. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहा है इसमें एक शख्स एक लड़की की मॉरल पुलिसिंग करता दिख रहा है. वायरल हो रहा ये वीडियो बेंगलुरु (Bengaluru) का बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि ये युवती अपने दोस्त के साथ बाइक से जा रही थी तभी उसके पास से गुज़र रहे एक शख्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए वह भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसने तथाकथित तौर पर 'सही' कपड़े नहीं पहने हुए थे.

News18 के मुताबिक यह घटना गुरुवार रात को बेंगलुरु के एएसआर लेआउट इलाके में हुई. वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक एक लड़की के कपड़ों पर कमेंट कर रहा है, और उससे भारतीय नियमों का पालन करने के लिए कह रहा है, इतना ही नहीं वह सही कपड़े न पहनने के लिए उस पर चिल्ला रहा है. युवती के बॉयफ्रेंड ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



पास से गुजरते हुए चिल्लाने लगा युवक
जिस युवती के साथ यह घटना हुई उसने द न्यूज़ मिनट को बताया कि मैंने किसी को चिल्लाते हुए सुना. मैं बाइक पर थी और मैंने अपनी दाईं ओर देखा. वहां दोपहिया वाहन पर एक युवक था जो मेरे ऊपर चिल्ला रहा था और कह रहा था कि क्या मेरे घर पर कपड़े नहीं हैं.

युवती ने कहा कि जब मैंने उससे पूछा कि उसे क्या दिक्कत है तो वह चिल्लाने लगा और कहने लगा कि भारतीय महिलाओं को ऐसे कपड़े नहीं पहनना चाहिए. मैंने शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहना हुआ था. मुझे नहीं समझ आया कि दिक्कत क्या है.

बॉयफ्रेंड ने लगाई फटकार
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह इस युवती के बॉयफ्रेंड ने ही बनाया है. वीडियो में उस युवक को फटकारते हुए उसके बॉयफ्रेंड की आवाज़ भी सुनाई दे रही है. वह कहता है कि मैं संविधान जानता हूं. क्या आप जानते हैं? हमें अपनी मर्जी के कपड़े पहनने की आजादी है.



युवती ने कहा कि जब उस युवत को एहसास हुआ कि उसका वीडियो बन रहा है तो उसने अपनी आवाज धीमी कर ली, और शांति से बात करने लगा. लेकिन फिर भी वह मुझसे कपड़े बदलने के लिए कहता रहा. युवती ने कहा उसे लग रहा होगा कि हम उससे डर जाएंगे. मैंने उसको यह भी कहा कि मैं पुलिस के पास जाऊंगी. इसके बाद वह अपनी बाइक स्टार्ट कर वहां से रफूचक्कर हो गया.

बता दें हाल ही में हैदराबाद की एक मॉरल पुलिसिंग की घटना सामने आई थी जहां लड़कियों के कुर्ते की लंबाई नापकर उन्हें कॉलेज में एंट्री दी जा रही थी और घुटने से ऊंची कुर्ती पहनने पर उन्हें रोका जा रहा था.

ये भी पढ़ें-
कभी खुद भूखा रहता था ये शख्स, आज 1200 लोगों का भरता है पेट

पेड़ कटने के दो दिन बाद तक टूटे अंडों के पास बैठे रहे पक्षी, केस दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज