Home /News /nation /

VIDEO: जब CDS बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते समय फफक कर रो पड़ी बुजुर्ग महिला

VIDEO: जब CDS बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते समय फफक कर रो पड़ी बुजुर्ग महिला

सीडीएस रावत को श्रद्धांजलि देते समय रो पड़ी बुजुर्ग महिला. (Pic- ANI)

सीडीएस रावत को श्रद्धांजलि देते समय रो पड़ी बुजुर्ग महिला. (Pic- ANI)

CDS General Bipin Rawat Funeral Today: सुबह जैसे ही 11 बजे सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्‍नी मधुलिका रावत का पार्थिव शव उनके आवास पर अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया, वैसे ही उन्‍हें श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग वहां पहुंचने लगे. इसी दौरान एक बुजुर्ग महिला भी उन्‍हें श्रद्धांजलि देने पहुंचीं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्‍टाफ जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) को पूरी दुनिया इस समय नमन कर रही है. शुक्रवार को उनका अंतिम संस्‍कार दिल्‍ली में किया जाना है. वहीं शुक्रवार सुबह सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्‍नी मधुलिका रावत का पार्थिव शरीर उनके आवास पर 11 बजे अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया. इस दौरान देश के सभी प्रमुख लोग वहां पहुंचकर उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इनमें सेना के शीर्ष अफसरों से लेकर नेता भी शामिल हैं.

    सुबह जैसे ही 11 बजे सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्‍नी मधुलिका रावत का पार्थिव शव उनके आवास पर अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया, वैसे ही उन्‍हें श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग वहां पहुंचने लगे. इसी दौरान एक बुजुर्ग महिला भी उन्‍हें श्रद्धांजलि देने पहुंचीं. वह सीडीएस रावत और उनकी पत्‍नी को फूल चढ़ाते ही फफक फफक कर रोने लगीं. उनके भावुक होने पर पास में खड़े लोगों ने उन्‍हें संभाला.

    हालांकि अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि यह महिला कौन है. लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि यह बुजुर्ग महिला सीडीएस रावत के पारिवारिक हैं. बता दें कि तमिलनाडु के कुन्‍नूर जिले के जंगलों में बुधवार को हुए हेलिकॉप्‍टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्‍नी मधुलिका रावत और 11 अन्‍य सैन्‍यकर्मियों का निधन हुआ था.

    गुरुवार को सभी के पार्थिव शरीर दिल्‍ली लाए गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शीर्ष सैन्‍य अफसरों ने पालम हवाई अड्डे पर पहुंचकर सभी को श्रद्धांजलि दी. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, थल सेना प्रमुख एमएम नरवणे, नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार, एयर चीफ मार्शल एवीआर चौधरी, रक्षा सचिव अजय कुमार उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने यहां दिवंगतों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

    Tags: Bipin Rawat, Bipin Rawat Helicopter Crash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर