होम /न्यूज /राष्ट्र /Viral Video: जब देशी शराब की बोतल के अंदर म‍िला मरा मेढ़क, सेल्‍समैन बोला- हमारी गलती नहीं...

Viral Video: जब देशी शराब की बोतल के अंदर म‍िला मरा मेढ़क, सेल्‍समैन बोला- हमारी गलती नहीं...

कोराबा के हरदी बाजार में चलने वाली देशी शराब दुकान में एक शराब की बोतल के अंदर मरा हुआ मेढ़क मिला.

कोराबा के हरदी बाजार में चलने वाली देशी शराब दुकान में एक शराब की बोतल के अंदर मरा हुआ मेढ़क मिला.

Korba Viral Video: सुपरवाइजर ने बताया इसमें हमारी कोई गलती नहीं है, पैकिंग में गड़बड़ी हुई है. शराब की जो भी पेटी आती है ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सुपरवाइजर ने बताया इसमें हमारी कोई गलती नहीं है, पैकिंग में गड़बड़ी हुई है.

कोरबा. छत्‍तीसगढ़ के कोराबा के हरदी बाजार में चलने वाली देशी शराब दुकान में एक शराब की बोतल के अंदर मरा हुआ मेढ़क मिला. जब शराब लेने वाले शख्‍स ने इसकी शिकायत शराब दुकान के सेल्समैन से की तब आनन-फानन में उससे वो बोतल वापस कर उसे दूसरी शराब की बोतल दी गई. शराब की बोतल की पैकिंग में लापरवाही से लोगों में आक्रोश है.

कोरबा के हरदीबाजार में संचालित देशी शराब दुकान की एक बोतल में मरा हुआ मेंढक मिलने की घटना ने शराब पीने वालों को आक्रोशित कर दिया है. यह वाकया हुआ तब सब सन्न रह गए. आनन-फानन में सेल्समैन ने शराब की बोतल तो बदल दी लेकिन वहां मौजूद अन्य लोग सकते में आ गए.

सुपरवाइजर ने बताया इसमें हमारी कोई गलती नहीं है, पैकिंग में गड़बड़ी हुई है. शराब की जो भी पेटी आती है वो वेयरहाउस से आती है और स्कैन कर ग्राहकों को दी जाती है. इस तरह की पहली घटना इस शराब दुकान में सामने आई है.

" isDesktop="true" id="4794189" >

शराब की बोतल में मरा हुआ मेंढक मिलना सामान्य घटना नहीं है. इस मामले को सरकार को गंभीरता से लेने की जरूरत है और ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई भी करनी चाहिए ताकि इस तरह की घटनाएं दोबारा न हो सके.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें