Assembly Banner 2021

कैप्टन-फारूक का डांस वायरल- 'गुलाबी आंखे जो तेरी देखी' पर नाचे दोनों नेता

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट.

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट.

इस वीडियो में फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) डांस करते दिखाई दे रहे हैं. फिर बाद में वो अपने साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) को भी खींच लेते हैं. दरअसल ये वीडियो कैप्टन अमरिंदर की पोती की शादी का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 11:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) और पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर (Captain Amarinder Singh) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फारूक अब्दुल्ला डांस करते दिखाई दे रहे हैं. फिर बाद में वो अपने साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी खींच लेते हैं. दरअसल ये वीडियो कैप्टन अमरिंदर की पोती की शादी का है.

ये शादी बीते सप्ताह नई दिल्ली में हुई थी. कैप्टन की पोती का नाम सहरइंदर कौर है. इस पार्टी में कई नामी नेता शरीक हुए थे. वीडियो में पहले 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखी' गाने पर फारूक अब्दुला डांस करते दिख रहे हैं. बाद में एक अन्य गाने पर वो कैप्टन को भी अपने साथ खींच लेते हैं. इस वीडियो में अन्य लोग भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों यूजर्स के अलावा कांग्रेस सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के नेशनल कन्वेनर सरल पटेल ने भी शेयर किया है. सरल पटेल ने लिखा है-फारूक अब्दुल्ला और कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साबित कर दिया है कि उम्र महज एक संख्या है.





एक दिन पहले ही राजद्रोह की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की है खारिज
गौरतलब है कि फारूक अब्दुल्ला अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं. एक दिन पहले ही उनके खिलाफ राजद्रोह की कार्यवाही करने के लिए दायर की गई याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज किया है. दरअसल रजत शर्मा नाम के एक व्यक्ति ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी और जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के खिलाफ बयान देने पर फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ राजद्रोह की कार्यवाही करने के आदेश देने की मांग की थी. सुप्रीम कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज