Home /News /nation /

Viral Video: बंद कमरे में बच्चे को लाठी से पीट रहा था, नेटिजन्स बोले- बाप है या जल्लाद!

Viral Video: बंद कमरे में बच्चे को लाठी से पीट रहा था, नेटिजन्स बोले- बाप है या जल्लाद!

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति छोटे बच्चे को कमरे में बुरी तरह पीट रहा है. (फोटो: Twitter/@AwanishSharan)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति छोटे बच्चे को कमरे में बुरी तरह पीट रहा है. (फोटो: Twitter/@AwanishSharan)

Viral Video Father Beating his Son: बताया जा रहा है कि मामला हैदराबाद (Hyderabad) का है. यहां एक व्यक्ति के खिलाफ अपने नाबालिग बेटे को बुरी तरह पीटने के चलते मामला दर्ज हुआ है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रविवार को बच्चे की मां की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत पर हैदराबाद पुलिस ने कार्रवाई की है. चैत्रीनाका के पुलिस इंस्पेक्टर अब्दुल कादिर जिलानी के अुसार, आरोपी की पहचान अशोक घांते के रूप में हुई है, जिसने रिश्तेदार के घर पर कुछ शरारत करने के चलते अपने बेटे को छड़ी से पीटा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. जब बच्चा गलती करता है, तो पिता या परिजन का सबसे बड़ा काम उसे सबक देना होता है. कई बार जब गलती बड़ी हो तो पिता सख्त रवैया भी अपनाता है, लेकिन उसकी भी अपनी एक सीमा होती है. जब समझाइश देने की सनक उस सीमा को पार कर दे, तो वह क्रूरता का रूप ले लेती है. इसी तरह का एक वायरल वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें एक नाराज व्यक्ति छोटे बच्चे को छड़ी से बुरी तरह पीट रहा है. वीडियो IAS अधिकारी अवनीश शरण (Awanish Sharan) ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने वीडियो में दिख रहे शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति छोटे बच्चे को कमरे में बुरी तरह पीट रहा है. ऑडियो साफ नहीं है, लेकिन यह सुना जा सकता है कि बच्चा ‘पापा’ से पिटाई रोकने की गुहार लगा रहा है. हालांकि, मासूम की लाख कोशिशों के बाद भी शख्स नहीं माना और उसे पीटता रहा. इस दौरान बच्चा मार से बचने के लिए कमरे में भाग रहा है, लेकिन जिस शख्स को वह पिता कह रहा है, उसने उसे मारना जारी रखा. अधिकारी ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘इस वीडियो का लोकेशन अगर पता हो कृपया शेयर करें. इस ज़ालिम को कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए.’

    वायरल वीडियो यहां देखें-

    बताया जा रहा है कि मामला हैदराबाद का है. यहां एक व्यक्ति के खिलाफ अपने नाबालिग बेटे को बुरी तरह पीटने के चलते मामला दर्ज हुआ है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रविवार को बच्चे की मां की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत पर हैदराबाद पुलिस ने कार्रवाई की है. चैत्रीनाका के पुलिस इंस्पेक्टर अब्दुल कादिर जिलानी के अुसार, आरोपी की पहचान अशोक घांते के रूप में हुई है, जिसने रिश्तेदार के घर पर कुछ शरारत करने के चलते अपने बेटे को छड़ी से पीटा है.

    एजेंसी के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘कहा जा रहा है कि आरोपी रिश्तेदार के घर पर अपने बेटे की कथित शैतानी से नाराज हो गया था. उसने अपनी बेटी को यह मामला फोन पर रिकॉर्ड करने के लिए कहा. जब बच्चे की मां को घटना की जानकारी लगी, तो उसने शिकायत दर्ज कराई.’ पुलिस ने जानकारी दी है कि मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

    Tags: IAS Awanish Sharan, Twitter, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर