लाइव टीवी

Viral Video: 72 की उम्र में करती हैं 70 kg से डेडलिफ्ट, फिट रहने के लिए देखें इसे

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 11:50 AM IST
Viral Video: 72 की उम्र में करती हैं 70 kg से डेडलिफ्ट, फिट रहने के लिए देखें इसे
72 की उम्र में करती हैं 70kg से डेडलिफ्ट

वीडियो में रिटायर्ड टीचर, लॉरेन ब्रुज़ोन को वर्कआउट करते हुए दिखाया गया. इस वीडियो मे वे टायरों को पलटने के साथ ही 70 kg वेट के साथ डेडलिफ्ट कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 11:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इस दिनों 72 साल की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो को बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने टिवटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक रिटायर्ड महिला टीचर, लॉरेन ब्रुज़ोन (Lauren Bruzzone) को वर्कआउट करते हुए दिखाया गया. 70 kg वेट के साथ डेडलिफ्ट कर रही हैं.

उन्होंने लॉरेन को आयरन वुमन का नाम दिया. और कहा मैं इसे देख अपने आप को बहुत ही आलसी सा महसूस कर रहा हूं.

महिंद्रा ने एक यूजर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को रीट्वीट किया, जिसमें लिखा था, 'यह एक प्रेरणादायक वीडियो है, अवश्य देखें, इस महिला ने मुझे बाद में किसी भी एक्सरसाइज या योग को छोड़ना मुश्किल बना दिया है.'

इस पोस्ट को 700 से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है और 4.8K से अधिक लाइक मिले. People.com के अनुसार, ब्रूज़ोन ने पहली बार 60 के दशक के अंत में क्रॉसफ़िट की शुरुआत की और कारोज़ा फिटनेस को ज्वाइन किया. वह अपनी उम्र को कभी महसूस नहीं करती है और अपनी इस फिटनेस का श्रेय योगा को देती हैं. योगा वो कई सालों से करती आ रही हैं.

वीडियो के अनुसार ब्रुज़ोन पिछले 10 सालों से हर दिन ट्रेनिंग लेती हैं. जब से उनका यह वीडियो वायरल हुआ, तब से दुनिया भर के लोग उनके वर्कआउट को देख कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, मैं जिम और योग करना शुरू कर रहा हूं, इस प्रेरणादायक पोस्ट के लिए धन्यवाद.

ये भी पढ़ें : Viral Video: कबूतर ने पहनी टोपी, Twitter पर लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर