बाढ़ में बहा पुल तो गर्भवती को गोद में उठाकर पार कराई नदी, खतरनाक है video

बाढ़ में बहा पुल तो गर्भवती को गोद में उठाकर पार कराई नदी, खतरनाक है video
बाढ़ में गर्भवती महिला को नदी पार कराते परिजन.

तेलंगाना (Telangana) के भद्राद्री कोठागुडम जिले के गुंडला इलाके में इन दिनों भारी बारिश (Rain)हो रही है. बारिश के चलते नदी पर बना अस्थाई पुल भी पानी के बहाव में बह गया है, जिसके कारण लोग पैदल ही नदी पार करने को मजबूर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 25, 2020, 10:08 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. मानसून की बारिश (Monsoon Rain) ने अब अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है. बारिश के चलते कई राज्यों में बाढ़ (Flood) आ गई है, जिसका असर अब स्थानीय लोगों पर पड़ने लगा है. तेलंगाना (Telangana) के गुंडला इलाके में भारी बारिश के चलते नदी के ऊपर बना पुल बह गया. इस दौरान एक गर्भवती महिला (Pregnant Women) को उसके परिवार के लोग कंधे पर लादकर नदी पार करते दिखाई दिए. गर्भवती महिला को इस तरह अस्पताल पहुंचाने का वीडियो (Video) शनिवार को मीडिया के सामने आया.

जानकारी के मुताबिक,​ भद्राद्री कोठागुडम जिले के गुंडला इलाके में इन दिनों भारी बारिश हो रही है. बारिश के चलते नदी पर बना अस्थाई पुल भी पानी के बहाव में बह गया है. इस पुल के जरिए ही लोग नदी को पार किया करते थे. इसी दौरान नदी के दूसरी तरफ रहने वाली एक गर्भवती महिला को दर्द शुरू हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराने की स्थिति बन गई.


महिला के परिजनों ने बताया कि उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से इसके लिए मदद मांगी लेकिन नदी के तेज बहाव के कारण उन्हें कोई मदद नहीं मिल सकी. इसके बाद परिजनों ने महिला को खुद अस्पताल ले जाने का फैसला किया. इसके बाद परिजन महिला को लेकर निकले और कंधे पर लादकर महिला को नदी पार कराया और अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में महिला को भर्ती कर लिया गया है. डॉक्टर महिला की जांच कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading