Home /News /nation /

viral video horrific accident in bhubaneswar car crushed between two trucks

Video: भुवनेश्वर में भीषण हादसा, दो ट्रक के बीच आई कार, एक्सीडेंट देखकर अटकी लोगों की सांसें 

भुनेश्वर में 2 ट्रक के बीच आई कार बुरी तरह कुचली (Image- Sambad)

भुनेश्वर में 2 ट्रक के बीच आई कार बुरी तरह कुचली (Image- Sambad)

Accident Video: भुवनेश्वर में हुए भीषण सड़क हादसे में दो ट्रक के बीच 2 कार चपेट में आ गई और बुरी तरह से कुचल गई. इस एक्सीडेंट में कार ड्राइवर की मौत हो गई और 3 अन्य लोग घायल हो गए. इस हादसे की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हो गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ये हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की सांसें अटक गई.

अधिक पढ़ें ...

भुवनेश्वर: ओडिशा (Odisha) की राजधानी भुवनेश्वर में सोमवार सुबह भीषण सड़क दुर्घटना (Road Accident) में दो ट्रक के बीच 2 कार चपेट में आ गई और बुरी तरह से कुचल गई. इस हादसे की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हो गई और यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Video) पर वायरल हो गया. ये हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की सांसें अटक गई.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड पर एक ट्रक रुकता है और इसके ठीक पीछे दो कारें भी रुक जाती हैं. कुछ देर बाद एक डंप ट्रक उन दोनों कार से जा टकराता है और ये कार बुरी तरह से कुचला जाती है. यह भीषण सड़क हादसा नेशनल हाइवे-16 पर भुनेश्वर के पलासुनी इलाके में हुआ.

ओडिशा के एक स्थानीय अखबार के मुताबिक, इस एक्सीडेंट में कार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ये वाहन नेशनल हाइवे पर कटक की ओर जा रहे थे. इस भीषण दुर्घटना के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया जो 5 घंटे से अधिक समय तक चला. हादसे के बाद डंपर ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

‘रोड एक्सीडेंट में घायलों की मदद करें, नकद इनाम पाएं’, तमिलनाडु सरकार की नई योजना

बता दें कि रोड एक्सीडेंट भारत में एक बड़ी समस्या है. देश में हर रोज हाल ही में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने राज्यसभा में कहा था कि, कई उपायों के बाद भी सड़क दुर्घटनाओं के मामले में भारत का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है. उन्होंने कहा कि, देश में हर साल करीब डेढ़ लाख लोग रोड एक्सीडेंट के कारण अपनी जान गंवाते हैं.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने यह भी बताया कि, आंध्रा प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र जैसे राज्यों में सड़क दुर्घटनाओं के सबसे अधिक मामले सामने आते हैं. इन सड़क हादसों को रोकने के लिए जरूरी कदम और सुधार किए जाने की आवश्यकता है.

Tags: Accident video, Odisha news, Viral videos

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर