Home /News /nation /

viral video horror video of tree breathing people are surprised to see the video

VIDEO : क्या आपने पेड़ को सांस लेते हुए देखा है, लोगों को नहीं हो रहा है विश्वास

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पेड़ "सांस लेते हुए" दिख रहा है. (फोटो वायरल हॉग)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पेड़ "सांस लेते हुए" दिख रहा है. (फोटो वायरल हॉग)

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पेड़ "सांस लेते हुए" दिख रहा है. पेड़ के इस भयानक वीडियो ने लोगों को काफी चकित कर दिया है. इस विचित्र घटना के पीछे एक संभावित कारण की तलाश में सोशल मीडिया यूजर्स अपना सिर खुजला रहे हैं. इस शॉर्ट क्लिप को वायरल हॉग ने यूट्यूब पर शेयर किया था. बताया जा रहा है कि यह घटना जून में कनाडा के कैलगरी में हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

इस शॉर्ट क्लिप को वायरल हॉग ने यूट्यूब पर शेयर किया था.
बताया जा रहा है कि यह घटना जून में कनाडा के कैलगरी में हुई थी.
एक यूजर ने कमेंट किया "नरक से आया एक पेड़ !!!!!"

नई दिल्ली. इंटरनेट पर लोग मजेदार वीडियो के साथ-साथ खौफनाक वीडियो भी खूब पसंद करते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पेड़ “सांस लेते हुए” दिख रहा है. पेड़ के इस भयानक वीडियो ने लोगों को काफी चकित कर दिया है. इस विचित्र घटना के पीछे एक संभावित कारण की तलाश में सोशल मीडिया यूजर्स अपना सिर खुजला रहे हैं.

इस शॉर्ट क्लिप को वायरल हॉग ने यूट्यूब पर शेयर किया था. बताया जा रहा है कि यह घटना जून में कनाडा के कैलगरी में हुई थी. क्लिप पर कैप्शन दिया गया है “कैलगरी में भारी वर्षा और तेज हवाओं का अनुभव हो रहा है.”

वायरल हॉग के अनुसार इस वीडियो को खतरे में पेड़ों की सहायता करने वाले एक व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया है. वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति ने कहा कि उस क्षेत्र में बहुत सारे पेड़ गिर गए थे. जिसे हम नीचे ले जा रहे थे. इस दौरान हमने एक दरार से जोर की आवाज सुनी. आवाज की ओर जाने के बाद हमने एक पेड़ देखा. उन्होंने आगे बताया कि हवा चलने से पेड़ ऐसा लग रहा था जैसे वह सांस ले रहा हो.

वीडियो ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है
शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक पांच मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इसे लगभग 44,000 लाइक्स मिले हैं. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को देखकर उस पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, “ऐसा लगता है कि यह अजनबी चीजों में से एक है, यह थोड़ा डरावना है.”

“नरक से आया एक पेड़ !!!!!”
एक अन्य ने वीडियो के बारे में समझाते हुए लिखा, “पेड़ में एक दरार है और जब पेड़ हवा के कारण झुकता है तो दरार चौड़ी हो जाती है. एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया “अजनबी चीजें ठीक वहीं पर.” जबकि चौथे ने कमेंट किया, “नरक से आया एक पेड़ !!!!!”

इस साल की शुरुआत में एक और पेड़ का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें शहतूत के पेड़ से पानी निकलता दिख रहा था. इसने भी इंटरनेट पर लोगों को काफी हैरान कर दिया था.

Tags: Social Media Viral, Trending, Video Viral, Viral on Internet

अगली ख़बर