लाइव टीवी

तूफानी गति से दौड़ती घोड़ागाड़ी को फिल्मी अंदाज में रोकने की कोशिश, संतुलन बिगड़ा और... देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 7:33 PM IST
तूफानी गति से दौड़ती घोड़ागाड़ी को फिल्मी अंदाज में रोकने की कोशिश, संतुलन बिगड़ा और... देखें VIDEO
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 64 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.

सोशल मीडिया पर पुणे (Pune) का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इसमें दो बाइक सवार सड़क पर तूफानी गति से दौड़ती एक घोड़ागाड़ी (horse carriage) को रोकने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. वह अपनी कोशिशों में कामयाब हो जाते, लेकिन उससे पहले ही उनका ये दांव उल्टा पड़ गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 7:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर पुणे का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इसमें दो बाइक सवार सड़क पर तूफानी गति से दौड़ती एक घोड़ागाड़ी (horse carriage) को रोकने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. वह अपनी कोशिशों में कामयाब हो जाते, लेकिन उससे पहले ही उनका ये दांव उल्टा पड़ गया और बाइक के पीछे बैठा एक शख्‍स गाड़ी के साथ घिसटने लगा. ये वीडियो पुणे के गार्डन ब्रिज का बताया जा रहा है. हालांकि यह कब का है, इस बारे में खुलासा नहीं हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो क्‍लिप को देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो के अनुसार पुणे में ब्रिज गार्डन की व्‍यस्‍त सड़क पर तेज रफ्तार से घोड़ागाड़ी दौड़ रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग घोड़ागाड़ी के करीब आ जाते हैं. पहले वे गाड़ी के साथ ही बाइक दौड़ाते हैं. बाद में वे एक घोड़े को खींचने लगते हैं. उनकी कोशिश के कारण घोड़े का संतुलन बिगड़ता है, एक बार तो घोड़ा फिसलता है और उसकी नाल से चिंगारी निकलने लगती है.





घोड़े का संतुलन बिगड़ने के बाद बाइक पर पीछे बैठा युवक भी अपना बैलेंस खो देता है. पहले वह घोड़े की टांगों के नीचे आता है, फिर वह गाड़ी के नीचे आ जाता है. एक के बाद एक उसके ऊपर से गाड़ी के दोनों पहिए गुजर जाते हैं. इस घटना में घोड़े और युवक दोनों को चोटें आई हैं. हालांकि दोनों अब ठीक हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 64 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.

यह  भी  पढ़ें :- लड़के ने लड़की को मारा थप्‍पड़, Video वायरल होते ही TikTok पर भड़के लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 6:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर