विंडोज़ 95 की लॉन्चिंग को हुए 25 साल, Viral हो रहा Bill Gates के डांस का ये Video

विंडोज़ 95 की लॉन्चिंग को हुए 25 साल, Viral हो रहा Bill Gates के डांस का ये Video
माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

माइक्रोसॉफ्ट विंडोज़ 95 (Microsoft Windows 95) की लॉन्चिंग को 25 साल हो गए हैं. विंडोज़ 95 की लॉन्चिंग के कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिल गेट्स (Bill Gates) नाचने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 7:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. विंडोज़ 95 (Windows 95) को लॉन्च हुए आज 25 साल हो गए हैं. माइक्रोसॉफ्ट विंडोज़ 95 (Microsoft Windows 95) 24 अगस्त 1995 को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया गया था. जे लेनो ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स (Bill Gates) के साथ सॉफ्टवेयर लॉन्च करने में मदद की. इसके लॉन्चिंग प्रोग्राम में विंडोज 95 पर काम करने वाली पूरी टीम मौजूद थी. विंडोज 95 की लॉन्चिंग के कार्यक्रम में इसी टीम का एक पुराना वीडियो अब वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में पूरी टीम मंच पर नाचती हुई दिख रही है.

वीडियो में पूरी टीम के साथ माइक्रोसॉफ्ट के सह- संस्थापक बिल गेट्स भी विंडोज 95 के एंथम "स्टार्ट मी अप" (Start Me Up) पर सबके साथ नाचने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को मशहूर उपन्यासकार मनु जोसेफ (Manu Joseph) ने शेयर किया है. मनु ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है "यह वे लोग हैं जो नाच नहीं सकते लेकिन दुनिया को बदल सकते हैं."
मनु जोसेफ के इस ट्वीट पर लोग तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इसे यूं कहें कि ये वो लोग हैं जिन्होंने पूरी दुनिया को अपनी धुन पर नचा दिया.वहीं एक यूजर का कहना है कि इससे तो अच्छा होता कि इन्हें डांस आता होता क्योंकि दुनिया बिना स्क्रीन्स के ज्यादा बेहतर होती.एक यूजर ने लिखा है कि कल्चरल फेस्ट में आईआईटी के स्टूडेंट ऐसे ही डांस करते हैं.

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज