• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Viral Video...शरारती, चुलबुली साथी बकरी की नकल करता उछलता-कूदता गेंडा

Viral Video...शरारती, चुलबुली साथी बकरी की नकल करता उछलता-कूदता गेंडा

बकरी स्‍वभाव से ही चुलबुली होती है, पर गेंडे के साथ उसकी शरारत शायद पहली बार सामने आई है.

बकरी स्‍वभाव से ही चुलबुली होती है, पर गेंडे के साथ उसकी शरारत शायद पहली बार सामने आई है.

इस वीडियो में एक गेंडा अपने भारी शरीर के साथ बकरी की तरह उछलने की कोशिश कर रहा है. वहीं चुलबुली बकरी बार-बार उसके आगे-पीछे आकर उछल-कूद कर रही है.

  • Share this:
    सोशल मीडिया पर आए दिन रोमांचक वीडियो पोस्‍ट होते रहते हैं. इसमें कुछ तेजी से वायरल (Viral) हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है. इसे लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस (Indian Forest Service) के ऑफिसर सुशांत नंदा (Sushant Nanda) ने शेयर किया है.

    हाल में इस वीडियो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसे अब तक करीब 14 हजार बार देखा जा चुका है. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और इस पर 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स किए जा चुके हैं. मात्र 16 सेकंड का यह छोटा-सा वीडियो ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है और खूब देखा, पसंद किया जा रहा है. इस पर लोग कमेंट कर रहे हैं और मजेदार रिएक्‍शन भी दे रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा कि 'देखो कैसे गेंडा बकरी की नकल कर रहा है. इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वीडियो देखकर लग रहा है कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. इनकी दोस्ती कभी न टूटे.'



    इस वीडियो में एक गेंडा अपने भारी शरीर के साथ बकरी की तरह उछलने की कोशिश कर रहा है. वहीं चुलबुली बकरी बार-बार उसके आगे-पीछे आकर उछल-कूद कर रही है. जानवरों की इस तरह की शरारत कम ही देखने में आती है. इस वीडियो में कैद इनकी यह अनोखी शरारत लोगों का मनोरंजन कर रही है.

    ये भी पढ़ें -Tokyo Olympic 2020: भेदभाव मुक्‍त ओलंपिक खेलों के ल‍िए 'मोबाइल मस्जिद'

                  प्यार हुआ तो भूल गए शादी की उम्र! वायरल हुई पाकिस्तान की ये तस्वीरें


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज