Video: 68 साल की ये दादी चढ़ गईं खड़ी चढ़ाई वाला ऊंचा पहाड़, लोगों ने ऐसे किया स्‍वागत

दादी का वीडियो हो रहा है वायरल.
दादी का वीडियो हो रहा है वायरल.

VIral Video: 68 साल की बुजुर्ग महिला का यह वीडियो ट्विटर पर महाराष्‍ट्र इंफॉर्मेशन सेंटर के डिप्‍टी डायरेक्‍टर दयानंद कांबले ने शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 6:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कहते हैं कि हौसला और हिम्‍मत हो तो इंसान कुछ भी हासिल कर सकता है. ऐसी ही सीख एक दादी ने दी है. इन दादी का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें वह एक पहाड़ की चोटी पर मौजूद किले पर पहुंचने के लिए ऊंची और दुर्गम खड़ी चढ़ाई चढ़ती दिखाई दे रही हैं. बिना थके, बिना रुके वह इस चढ़ाई को पार कर रही हैं. अंत में वह किले तक पहुंचती हैं तो ऊपर मौजूद लोग तालियों से उनका स्‍वागत करते हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

68 साल की बुजुर्ग महिला का यह वीडियो ट्विटर पर महाराष्‍ट्र इंफॉर्मेशन सेंटर के डिप्‍टी डायरेक्‍टर दयानंद कांबले ने शेयर किया है. इसेक साथ ही उन्‍होंने लिखा है, 'जहां हिम्‍मत होती है वहां राह होती है. यह वीडियो कब का है, यह तो साफ नहीं है. लेकिन यह वीडियो महाराष्‍ट्र के नासिक में मौजूद हरिहर फोर्ट में फिल्‍माया गया है. इस किले तक पहुंचने के लिए खड़ी चढ़ाई चढ़नी पड़ती है.






वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग यह चढ़ाई करके किले पर मौजूद हैं. नीचे की ओर से यह दादी धीरे-धीरे चढ़ाई चढ़ रही हैं. ऊपर से लोग उनकी हौसलाआफजाई करते हैं.

कुछ देर बाद दादी किले पर पहुंच जाती है. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग उनका स्‍वागत ताली बजाकर करते हैं. 1.55 मिनट के इस वीडियो को अब तक 20,6000 बार देखा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज