VIDEO: इस्तीफा देने के बाद फ्री हुए राहुल गांधी! देखने पहुंचे यह फिल्म...

VIDEO: इस्तीफा देने के बाद फ्री हुए राहुल गांधी! देखने पहुंचे यह फिल्म...
कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिल्ली स्थित चाणक्यपुरी के पीवीआर सिनेमा हॉल में यह फिल्म देखने पहुंचे.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिल्ली स्थित चाणक्यपुरी के पीवीआर सिनेमा हॉल में यह फिल्म देखने पहुंचे.

  • Share this:
कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें राहुल एक सिनेमा हॉल में दिख रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि वीडियो बुधवार तीन जुलाई का है, जिस दिन उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था.

राहुल का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर विरल भयानी के नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. इस पोस्ट के मुताबिक राहुल, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित चाणक्यपुरी के पीवीआर सिनेमा हॉल में Article 15 देखने पहुंचे. विरल को यह वीडियो उनके एक सोशल मीडिया फॉलोवर ने भेजा है.

समाचार लिखे जाने तक यह वीडियो 137,887 बार देखा जा चुका था.





राहुल दे चुके हैं इस्तीफा

बता दें लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था. कांग्रेस नेता तब से उन्हें इस्तीफा वापस लेने के लिए मनाने पर लगे हुए थे, लेकिन राहुल अपनी जिद पर अड़े रहे.

यह भी पढ़ें:  कांग्रेस में इस नेता को अध्यक्ष बनाने की उठने लगी है मांग

राहुल गांधी ने बुधवार को ही ट्विटर पर चार पन्ने की एक चिट्ठी ट्वीट की थी. इस चिट्ठी में राहुल ने लिखा था कि 'चुनाव में हार की जिम्मेदारी किसी को तो लेनी होगी, मैं अध्यक्ष हूं इसलिए मैं ये जिम्मेदारी लेता हूं.' पत्र में राहुल गांधी ने कहा था कि 'पार्टी को तुरंत वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाकर नया अध्यक्ष चुनना चाहिए.' इसके साथ ही राहुल गांधी ने अपना ट्विटर प्रोफाइल अपडेट करके कांग्रेस अध्यक्ष की जगह पर कांग्रेस सदस्य कर दिया.

गुरुवार को पहुंचे मुंबई

राहुल गांधी, गुरुवार को एक मानहानि के मामले की सुनवाई के लिए मुंबई के शिवड़ी पहुंचे जहां  उनकी पेशी चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को लेकर दिए गए बयान पर किए गए मानहानि के मुकदमे में हुई थी. हालांकि उन्हें  मानहानि मामले में उन्हें 15 हजार के मुचलके पर जमानत मिल गई.

यह भी पढ़ें: शिवराज का राहुल पर तंज- हारकर मैदान नहीं छोड़े जाते

मुंबई कोर्ट में पेश होने के बाद आगामी 6 जुलाई को राहुल गांधी को बिहार की राजधानी पटना की एक कोर्ट में पेश होना है. पटना में बिहार बीजेपी अध्यक्ष सुशील कुमार मोदी ने ही राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. बिहार के उपमुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज