इस शख्स की साइकिलिंग देख कर डर जाएंगे आप, जिन रास्तों से चल नहीं सकते उन गलियों से निकाली साइकिल

साइकिलिंग का वीडियो ग्रैब
साइकिलिंग का वीडियो ग्रैब

कोलंबिया स्थित मेडेलिन के एक शख्स की साइकिलिंग का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आम लोग जहां से निकल नहीं जा सकते हैं, युवक वहां से साइकिल निकाल कर ले जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 1:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. लगभग सभी ने बचपन में साइकिलिंग की ही होगी. कैंची वाली साइकिलिंग से शुरू होकर सीट तक पहुंचने में कई बार चोट भी लगी होगी. कहा जाता है कि जब तक चोट ना लगे तब तक साइकिलिंग में परफेक्ट नहीं माना जाता. परिजन भी कहते हैं कि साइकिल आराम से चलाया करो. अब साइकिलिंग का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा की जा रही है. लोग साइकिलिंग करने वाले शख्स से सवाल कर रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या जल्दी थी जो इतनी तेज साइकिल चलाई.

मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो कोलंबिया के मेडेलिन का है. इस वीडियो को रैक्स चैपमेन ने शेयर किया है. 2 मिनट के इस वीडियो में आप देख पा रहे हैं कि साइकलिस्ट, स्पीड में साइकिल चलाते हुए ऐसी-ऐसी जगहों से गुजर रहा है, जहां हम आप पैदल जाने के लिए भी सोचे.


इस वीडियो को अब तक 3.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोग अलग-अलग किस्म के सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या यह शख्स कुछ चुरा कर भाग रहा है!' एक यूजर ने लिखा कि 'यह ऐसा क्यों कर रहा है?' एक यूजर ने लिखा कि 'क्या पागलपन है? मैं यह वीडियो देख तक नहीं सकता है. ऐसा चलाना तो भूल ही जाएं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज