होम /न्यूज /राष्ट्र /बाइडन ने कही ऐसी बात, खुशी से झूमने लगे ओबामा, हैरिस सहित कई डेमोक्रेट्स! Video Viral

बाइडन ने कही ऐसी बात, खुशी से झूमने लगे ओबामा, हैरिस सहित कई डेमोक्रेट्स! Video Viral

जो बाइडन का वीडियो वायरल. (Pic- Twitter- JESSE (With No i))

जो बाइडन का वीडियो वायरल. (Pic- Twitter- JESSE (With No i))

जो बाइडन (Joe Biden) की जीत के बाद अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें जो बाइडन स्‍टेज पर खड़े हैं और बै ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. डेमोक्रेट पार्टी (US Presidential election 2020) के उम्‍मीदवार जो बाइडन ने डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald trump) को हराकर अमेरिका के राष्‍ट्रपति चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. उनकी इस जीत से अमेरिका में बड़े स्‍तर पर खुशी का माहौल है. खासकर डेमोक्रेट्स के बीच. जो बाइडन (Joe Biden) की जीत के बाद अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें जो बाइडन स्‍टेज पर खड़े हैं और बैकग्राउंड में पॉप म्‍यूजिक बजता है.

    इस वीडियो को एडिट करके इसमें म्‍यूजिक के साथ पूर्व राष्‍ट्रपति बराक ओबामा, निर्वाचित उप राष्‍ट्रपति कमला हैरिस और अन्‍य डेमोक्रेट्स भी डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में म्‍यूजिक और डांस का बेहद सटीक कॉम्‍बिनेशन किया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.





    इस वीडियो को लोग काफी शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो में भारतीय मूल की अमेरिकी कमला हैरिस भी डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो को अब तक 18.03 लाख बार लाइक किया गया है.

    बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडन ने शनिवार को रिपब्लिकन पार्टी के अपने प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप को करारी शिकस्‍त दी है. उन्‍होंने राष्‍ट्रपति पद के कड़े मुकाबले में ट्रंप को हराया है. इसके बाद लोगों को संबोधित करते हुए जो बाइडन ने कहा, 'मैं वादा करता हूं कि मैं तोड़ने वाला नहीं बल्कि जोड़ने वाला राष्‍ट्रपति बनूंगा.'

    जो बाइडन ने चुनाव में डेमोक्रेट और रिपब्लिकन के लाल-नीले रंग में रंगे अमेरिका के नक्‍शे पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'मैं ऐसा राष्‍ट्रपति बनूंगा जो लाल और नीले रंग में रंगे अमेरिकी प्रांतों को नहीं देखता, बल्कि सिर्फ अमेरिका को देखता है.

    Tags: Joe Biden, Kamala Harris, US presidential election 2020

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें