Home /News /nation /

Viral Video: पति को मारना चाह रही थी आसमान में 'लटकी' महिला, कहने लगी- मेरी शादी क्‍यों करवाई भगवान

Viral Video: पति को मारना चाह रही थी आसमान में 'लटकी' महिला, कहने लगी- मेरी शादी क्‍यों करवाई भगवान

महिला का वीडियो हो रहा वायरल. (Pic- Twitter video)

महिला का वीडियो हो रहा वायरल. (Pic- Twitter video)

Viral Video: एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला अपने पति को कोस रही है. वह खुले आसमान में 'लटकी' हुई है और इस दौरान भगवान से पूछ रही है कि आखिर उसने उसकी शादी क्‍यों करवाई. मामला थोड़ा अटपटा जरूर लगेगा लेकिन वीडियो देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कोई ना कोई ऐसा वीडियो (Video) सामने आता है, जो अपने कंटेंट के कारण कम समय में ही वायरल (Viral Video) हो जाता है. इसके सामने आने के कुछ ही देर के भीतर बड़ी संख्‍या में लोग इसे देख डालते हैं और यह सिलसिला चलता रहता है. अब एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला अपने पति को कोस रही है. वह खुले आसमान में ‘लटकी’ हुई है और इस दौरान भगवान से पूछ रही है कि आखिर उसने उसकी शादी क्‍यों करवाई. मामला थोड़ा अटपटा जरूर लगेगा लेकिन वीडियो देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो सकते हैं.

दरअसल ट्विटर पर कुछ अकाउंट्स से महिला का यह वीडियो अपलोड किया गया है. वीडियो के दौरान महिला पैराग्‍लाइडिंग (Paragliding) कर रही होती है. इस दौरान साफ पता चलता है कि पैराग्‍लाइडिंग करने का उसका कोई मूड नहीं था, लेकिन शायद पति के कहने पर वह पैराग्‍लाइडिंग करने को तैयार हो गई होगी. यह महिला ऊंचाई और पैराग्‍लाइडिंग से डरती दिख रही है.

एक वीडियो में दिख रहा है कि जब पहाड़ के शिखर से उसका ट्रेनर उसे पैराशूट के जरिये पैराग्‍लाडिंग के लिए आसमान में ले जाता है तो वह चिल्‍लाने लगती है. वह लगातार कह रही है, ‘मुझे पैराग्‍लाइडिंग नहीं करनी है…मुझे आंखें नहीं खोलनी हैं. भैया मुझे नीचे उतारो.’ लेकिन अब वह खुले आसमान में होती है और पैराशूट के नीचे लटकी होती है.

कुछ देर बाद वह अपनी आंखों से हाथ हटाती है. तो नीचे देखकर उसे और डर लगता है. इस दौरान ट्रेनर उसे हौसला देता है. लेकिन वह डरी सहमी चिल्‍लाती रहती है.

वीडियो में दिख रहा है कि वह कहती है, ‘नहीं जाना…नहीं जाना…’ फिर वह अपने पति के लिए कहती है, ‘मेरा पति बहुत गंदा है…मैं तुम्‍हें मार डालूंगी बृजेश…हे भगवान तुमने मेरी शादी क्‍यों करवाई.’ इस वीडियो को इंटरनेट यूजर्स काफी देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो महिला की बहादुरी को भी सलाम किया है. तो कुछ ने उसके पति को फ्रस्‍टेटेड बता दिया है.

Tags: Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर