Home /News /nation /

viral video omar abdullah and farooq abdullah dance in the wedding ceremony crs

VIDEO: शादी में 'दमादम मस्त कलंदर' पर झूमे कश्मीर के पूर्व CM उमर अब्दुल्ला, पिता फारूक ने भी दिया साथ

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला (फाइल फोटो)

Omar Abdullah: जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला का शादी समारोह में अलग अंदाज देखने को मिला, जहां वे जमकर नाचे. इतना ही नहीं उमर का साथ खुद उनके पिता फारूक अब्दुल्ला ने दिया.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला को आपने अक्सर सियासी मैदान में तकरीर करते हुए सुना होगा लेकिन राजनीति से दूर एक शादी समारोह में उनका अलग अंदाज देखने को मिला, जहां वे जमकर नाचे. इतना ही नहीं उमर का साथ खुद उनके पिता फारूक अब्दुल्ला ने दिया.

दरसअल उमर अब्दुल्ला और फारूक अब्दुल्ला नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता नासिर सोगामी के बेटे की शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वहां मौजूद मेहमानों ने उमर अब्दुल्ला से नाचने की अपील की. फिर उमर अब्दुल्ला खुद को रोक नहीं पाए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उमर अब्दुल्ला ने मेहमानों के साथ जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान फारूक अब्दुल्ला ने उमर अब्दुल्ला का साथ दिया और दोनों पिता-पुत्र हाथ में हाथ डालकर नाचे. बता दें कि इससे पहले फारूक अब्दुल्ला अपने डांस के लिए काफी सुर्खियों में रह चुके हैं. पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में भी फारूक अब्दुल्ला ने जमकर डांस किया था.

Tags: Farooq Abdullah, Omar abdullah

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर