Home /News /nation /

viral video teacher dances with student in delhi school

Video: दिल्ली के स्कूल में बच्ची के साथ थिरकी टीचर, डांस मूव देखकर हर कोई हो गया फैन

दिल्ली के स्कूल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Image- Twitter)

दिल्ली के स्कूल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Image- Twitter)

Viral Video: दिल्ली के सरकारी स्कूल में शिक्षिका अपनी छात्रा के साथ डांस करते हुई नजर आई. वीडियो में टीचर और स्टूडेंट का डांस देखकर हर कोई उनका फैन हो गया और इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. इस वीडियो को शिक्षिका मनु गुलाटी ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि, "छात्र शिक्षक बनना पसंद करते हैं. उन्हें अपनी भूमिका बदलना पसंद है. मैम आप भी करो, मैं सिखाऊंगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर दिल्ली के एक सरकारी स्कूल (Delhi Government School) का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शिक्षिका अपनी छात्रा के साथ डांस करते हुई नजर आई. वीडियो में टीचर और स्टूडेंट का डांस देखकर हर कोई उनका फैन हो गया और इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) होने लगा.

दरअसल क्लास में एक बच्ची डांस कर रही थी और टीचर मनु गुलाटी उसका हौसला बढ़ा रही थी. इसी दौरान बच्चों ने कहा, मैम आप भी डांस कीजियो, बस इतना कहने की देर थी कि, टीचर ने भी हरियणावी गाने पर अपने डांस मूव दिखाए दिए. इसके बाद बच्चों ने जमकर तालियां बचाईं.

इस वीडियो को शिक्षिका मनु गुलाटी ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि, “छात्र शिक्षक बनना पसंद करते हैं. उन्हें अपनी भूमिका बदलना पसंद है. मैम आप भी करो, मैं सिखाऊंगी. इंग्लिश की क्लास खत्म होने के बाद हरियाणवी गाने पर थिरके. हमारे स्कूल के दिन के अंत की एक झलक.”

Video: ‘नागिन डांस’ की जिद ने पहुंचाया जेल! देखें जिंदा सांप के सामने नाचे ये बाराती

टीचर और स्टूडेंट्स के इस डांस वीडियो को अब तक 65 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. जबकि करीब 3500 यूजर्स ने इसे लाइक किया. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर शिक्षक और छात्र के रिश्तों को लेकर अच्छे कमेंट्स किए.

बता दें कि मनु गुलाटी वही टीचर हैं जिन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूल की टीम की ओर से अमेरिका की तत्कालीन फर्स्ट लेडी मेलोनिया ट्रंप की अगुवानी स्कूल में की थी. वे अक्सर ट्विटर पर अपनी पोस्ट से काफी सुर्खियों में रहती हैं.

Tags: Students, Teacher, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर