Home /News /nation /

विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाला शख्स हैदराबाद से गिरफ्तार, IIT पास आउट है आरोपी

विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाला शख्स हैदराबाद से गिरफ्तार, IIT पास आउट है आरोपी

मुंबई पुलिस की सायबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तारी की है. . (Anushka Sharma/Instagram)

मुंबई पुलिस की सायबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तारी की है. . (Anushka Sharma/Instagram)

Rape Threats to Virat Kohli Daughter Case: 23 वर्षीय रामनागेश श्रीनिवास अगुबथिनी को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. अगुबथिनी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान से मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली की जबरदस्त ऑनलाइन ट्रोलिंग हुई थी. उनकी 9 महीने की बेटी को भी धमकियां दी गई थीं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बेटी (Virat Kohli daughter rape threat) को रेप की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. 23 वर्षीय रामनागेश श्रीनिवास अगुबथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. अगुबथिनी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगुबथिनी को पुलिस अब मुंबई लेकर आ रही है. उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है. बता दें कि आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान से मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली की जबरदस्त ऑनलाइन ट्रोलिंग हुई थी. उनकी 9 महीने की बेटी को भी धमकियां दी गई थीं.

    इस पर दिल्ली महिला आयोग ने भी दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था. महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया था कि जिस तरह से 9 महीने की बच्ची को ट्विटर पर धमकियां मिल रही हैं वो वाकई शर्मनाक है.

    मोहम्मद शमी को भी ट्रोलर्स ने बनाया था निशाना
    पाकिस्तान से हार के बाद टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. उनके धर्म को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था. वहीं, न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद विराट कोहली और लगभग पूरी टीम इंडिया को ही सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया था.

    पहले भी हो चुके हैं इस तरह के मामले, तब धोनी को मिली थीं धमकियां
    यह कोई पहला मौका नहीं था. इससे पहले आईपीएल 2020 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन और प्लेऑफ से बाहर होने पर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को भी इस तरह की धमकियां मिली थीं. सोशल मीडिया पर इस तरह के व्यवहार और धमकियों की जमकर आलोचना भी की गई थी.

    Tags: Anushka sharma, Virat Kohl

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर