इंटरनेट पर छाया कोहली का ये बैग, यूजर्स ने मीम बनाकर उड़ाया मजाक

जेसीबी के वीडियो के बाद अब सोशल मीडिया पर एक बैग की चर्चा जोरों पर है. इस बैग को इंटरनेट पर मेच्योर बैग नाम दिया गया है.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 12:28 PM IST
इंटरनेट पर छाया कोहली का ये बैग, यूजर्स ने मीम बनाकर उड़ाया मजाक
इंटरनेट पर छाया कोहली का ये बैग, यूजर्स ने मीम बना कर उड़ाया मजाक
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 12:28 PM IST
इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी भी वीडियो के वायरल होने में समय नहीं लगता. हाल ही में जेसीबी के एक वीडियो ने इंटरनेट के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. यूट्यूब पर 'जेसीबी की खुदाई' नाम से डाले गए वीडियो को अबतक एक मिलियन बार देखा जा चुका है. आप भले ही इस बात पर यकीन न करें लेकिन इस बार एक बैग ने सोशल मीडिया पर अपनी पकड़ बना ली है. इस बैग को इंटरनेट पर 'मेच्योर बैग' नाम दिया गया है. खास बात ये है कि इस बैग के साथ भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को भी देखा गया है.

अब सवाल ये उठता है कि आखिर 'मेच्योर बैग' है क्या चीज, जिसकी सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा हो रही है. कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक बताता है कि कॉलेज में अगर आपको अलग दिखाई देना है और आकर्षण का केंद्र बने रहना है तो आपको क्या करना चाहिए. युवक के मुताबिक आपके द्वारा कॉलेज में ले जाने वाला बैग आपको स्पेशल बनाने में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है.











इस वीडियो में बताया गया है कि स्कूल से जब आप कॉलेज में जाते हैं तो आपको कई बैग रखने चाहिए. छात्रों के बीच अपने आपको आकर्षक दिखाने के लिए 'मेच्योर बैग' का विकल्प चुनना चाहिए. इस वीडियो में अमेज़न पर मिलने वाले एक भूरे रंग के चमड़े के बैग को दिखाया गया है. इस बैग को कॉलेज जाने वाले छात्रों के लिए 'मेच्योर बैग' बताया गया है. यह विशेष बैग काफी आम है और अमेज़न के सबसे लोकप्रिय सामानों में से एक है.



इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब इस पर मीम बनने शुरू हो गए हैं. ये यूजर ने लिखा है कि 'मैंने यह बैग खरीदा और कॉलेज में प्रवेश करने के दस मिनट के अंदर मुझे 6 लड़कियों ने आकर बात की.'

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...