CLDF के चेयरमैन वीरेंद्र तिवारी का विवादित बयान, कहा- 'मानसिक विक्षिप्त हो गए हैं अखिलेश'

अखिलेश के बयान अंधेर नगरी चौपट राजा के बयान पर पलटवार करते हुए वीरेंद्र तिवारी ने कहा कि अखिलेश यादव मानसिक विक्षिप्त हो गए हैं. फाइल फोटो

अखिलेश के बयान अंधेर नगरी चौपट राजा के बयान पर पलटवार करते हुए वीरेंद्र तिवारी ने कहा कि अखिलेश यादव मानसिक विक्षिप्त हो गए हैं. फाइल फोटो

भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर सीएलडीएफ के चेयरमैन वीरेंद्र कुमार तिवारी ने अखिलेश यादव लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव 'मानसिक विक्षिप्त' हो गए हैं. वह तनाव में हैं.

  • Share this:

'गोंडा. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) की भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर सीएलडीएफ के चेयरमैन वीरेंद्र कुमार तिवारी ( Virender kumarTiwari ) ने अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav) लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव 'मानसिक विक्षिप्त' हो गए हैं. वह तनाव में हैं. सपा मुखिया पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने भाजपा सरकार के कार्यों को जनता के हित में बताया है.

योगी सरकार के चार साल पूर्ण होने पर प्रदेशभर में कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं. इसी को लेकर शुक्रवार को गोंडा मुख्यालय पर जिला पंचायत सभगार में आयोजित कार्यकम में सीएलडीएफ के चेयरमैन और उत्तर प्रदेश निर्माण एवं श्रम विकास सहकारी संघ लिमिटेड वीरेंद्र कुमार तिवारी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे. उन्होंने यहां पहुंचकर भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. इसके साथ ही उन्होंने जनपद स्तरीय विकास पुस्तिका का विमोचन भी किया.

कार्यक्रम के बाद चैयरमैन वीरेंद्र तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया. योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर अखिलेश के बयान अंधेर नगरी चौपट राजा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव 'मानसिक विक्षिप्त' हो गए हैं. वह तनाव में हैं. अपने पिता की मेहनत की कमाई का लाभ उनको 2012 में मिल गया था. उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार में लूट व घूसखोरी चरम पर थी. सीधे जनता को लाभ नहीं दिया जाता था. परिवारवाद उत्तर प्रदेश में हावी था. पिछले 4 साल में प्रदेश सरकार ने जितना विकास किया है, उतना आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किया. वीरेंद्र तिवारी ने कहा कि गोंडा में भी इसी तरीके से बहुत कार्य किया गया है. ये तभी संभव हो पाया जब जनता ने हम पर विश्वास जताया है. तभी 4 साल में हम उनके विश्वास पर खरे उतरे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज