होम /न्यूज /राष्ट्र /

विशाखापत्तनम: एक ही स्टाइल में एक सप्ताह के भीतर 3 मर्डर से दहला शहर, सीरियल किलिंग से लोग हैरान

विशाखापत्तनम: एक ही स्टाइल में एक सप्ताह के भीतर 3 मर्डर से दहला शहर, सीरियल किलिंग से लोग हैरान

तीनों मर्डर निर्माणाधीन अपार्टमेंट में.  (सांकेतिक तस्वीर)

तीनों मर्डर निर्माणाधीन अपार्टमेंट में. (सांकेतिक तस्वीर)

Serial killing: इस सिलसिलेवार हत्याओं से इलाके के निवासियों के भीतर डर का माहौल बना हुआ है. 8 अगस्त को पेंदुर्थी पुलिस थाना क्षेत्र के सप्तगिरिनगर के पास चिन्नामुशिदिवाडा के एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट में एक दंपति 60 वर्षीय एस अप्पा राव और 55 वर्षीय उनकी पत्नी एस लक्ष्मी की हत्या कर दी गई थी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

शहर के चिन्नामुशिदिवाडा इलाके में एक ही पैटर्न से 3 हत्या.
सीरियल किलिंग से इलाके के निवासियों के भीतर डर का माहौल.
तीनों मर्डर निर्माणाधीन अपार्टमेंट में.

विशाखापत्तनम. इन दिनों आंध्र प्रदेश का विशाखापत्तनम शहर सीरियल किलिंग से दहला हुआ है. शहर के चिन्नामुशिदिवाडा इलाके में एक ही पैटर्न से की गई एक और हत्या ने सनसनी मचा दी है. सोमवार को सुजाता नगर के एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट में एक 47 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई. इस सिलसिलेवार हत्याओं से इलाके के निवासियों के भीतर डर का माहौल बना हुआ है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक मृतक की पहचान ए लक्ष्मी के रूप में हुई है. जो खून से लथपथ मृत अवस्था में मिली थी और उसके सिर पर चोट के निशान थे. विजयनगरम जिले की गनीसेट्टीपलेम गांव की मूल निवासी लक्ष्मी, अपने पति ए देमुदु बाबू के साथ रहती थी. देमुदु बाबू निर्माणाधीन अपार्टमेंट में चौकीदार के रूप में काम करते हैं.

मालूम हो कि 8 अगस्त को पेंदुर्थी पुलिस थाना क्षेत्र के सप्तगिरिनगर के पास चिन्नामुशिदिवाडा में एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट में एक दंपति 60 वर्षीय एस अप्पा राव और 55 वर्षीय उनकी पत्नी एस लक्ष्मी की हत्या कर दी गई थी. दंपति के सिर पर चोट के निशान थे और डेड बॉडी खून से लथपथ पाया गया था. अप्पा राव भी एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट के चौकीदार थे. इस डबल मर्डर केस में पुलिस अभी तक आरोपियों की शिनाख्त नहीं कर पाई है. पुलिस को शक है कि यही आरोपी लक्ष्मी की हत्या में शामिल हो सकता है.

पुलिस के मुताबिक लक्ष्मी की हत्या उसके सिर पर डंडे से मारकर की गई है. हत्या के समय लक्ष्मी का पति देमुदु बाबू दूसरे स्थान पर था. स्थानीय लोगों का मानना है कि पेंदुर्थी इलाके में हुई हत्याएं इशारा करती हैं कि आरोपी एक सीरियल किलर है.

घटना के बारे में बताते हुए पेंदुर्थी के पुलिस निरीक्षक जी अशोक कुमार ने कहा कि उन्हें घटना में संभावित बलात्कार के बाद हत्या के लिए ठोस सुराग नहीं मिले हैं. जी अशोक के अनुसार आरोपी ने महिला के सिर पर डंडे से प्रहार कर उसकी हत्या की. उन्होंने आगे कहा कि लक्ष्मी की हत्या में कुछ सुराग मिलने से आरोपियों को पकड़ने के लिए हमारी जांच काफी आगे बढ़ी है. उन्होंने दावा किया है कि हम दो दिनों में तीन हत्याओं के पीछे के मकसद का खुलासा करेंगे.

Tags: Murder, Serial attacker

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर