लाइव टीवी

थियेटर में घुसकर किया हंगामा, पुलिस पहुंची तो नकली तलवार से पुलिसवाले को ही भगाया

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 11:36 PM IST
थियेटर में घुसकर किया हंगामा, पुलिस पहुंची तो नकली तलवार से पुलिसवाले को ही भगाया
साई नाम के शख्स ने पहले थियेटर में हंगामा किया, बाद में पुलिस पर नकली तलवार से हमले की कोशिश की.

ये मामला आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखपट्टनम (Visakhapatnam) का है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स नकली तलवार लेकर पुलिस वाले के पीछे दौड़ रहा है. हालांकि बाद में पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 11:36 PM IST
  • Share this:
विशाखापत्‍तनम. नशे में धुत एक आदमी ने पहले थियेटर में हंगामा किया. जब उसे पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची तो उसने नकली तलवार के सहारे पुलिस वाले को ही दौड़ा दिया. ये मामला आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखपट्टनम (Visakhapatnam) का है. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार साई नाम का ये आदमी बच्‍चों के एक थियेटर के बाहर बैठा हुआ था. उसने अपने एक हाथ में बोतल और दूसरे हाथ में नकली तलवार पकड़ रखी थी. कुछ देर बाद वो वहां खड़े कुछ लोगों से बात करने लगा और फिर तेज़ी से थियेटर के अंदर घुस गया.

इसके बाद वह तलवार लेकर इधर-उधर घूमने लगा. थियेटर के सुरक्षाकर्मियों ने उस आदमी को रोकने की कोशिश भी की लेकिन वह नहीं माना. थियेटर में घुसकर साई हंगामा करने लगा. सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना, इसके बाद थिएटर के सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को फोन कर दिया.



सुरक्षाकर्मियों के फोन करने पर पुलिस वहां पहुंची. लेकिन इसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. दो पुलिसवालों ने साई को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह आदमी नकली तलवार लेकर एक पुलिसवाले के पीछे दौड़ पड़ा. तलवार से बचने के लिए पुलिस वाले ने भी दौड़ लगा दी. बाद में तलवार लहराते हुए ये आदमी इधर उधर दौड़ने लगा. बाद में एक पुलिस अधिकारी ने वहां पहुंंचकर उसे गिरफ़्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि ये आदमी शराब के नशे में बच्चों के थियेटर में घुसकर हंगामा कर रहा था जिसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस वहाँ पहुँच गई.
Loading...

ये भी पढ़ें...
IGI Airport पर CISF ने पकड़ा नकली पायलट, आरोपी बोला- YouTube पर बनानी थी VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 10:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...