Assembly Banner 2021

VHP ने हरियाणा में महिलाओं की स्थिति पर जाहिर की चिंता, सीएम खट्टर से की खास अपील

हरियाणा के मेवात में हिंदुओं की स्थिति को लेकर के विश्व हिंदू परिषद लगातार मुख्ययमंत्री मनोहर लाल खट्टर से अपील करती रही है.

हरियाणा के मेवात में हिंदुओं की स्थिति को लेकर के विश्व हिंदू परिषद लगातार मुख्ययमंत्री मनोहर लाल खट्टर से अपील करती रही है.

Delhi latest news in Hindi: विनोद बंसल का आरोप है कि निकिता के हत्यारों को फांसी न मिलने से भी जिहादी हौसले बढ़े हैं. इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से कुछ कार्रवाई करने की अपील की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) ने हरियाणा में हिंदू लड़कियों के उत्पीड़न को लेकर के प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) से गुहार लगाई है. विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने ट्वीट करके कहा है कि बात चाहे तावडू की हो या नगीना की, फ़िरोजपुर झिरका की या फिर नूंह की, जिहादियों द्वारा  छेड़छाड़, बलात्कार, धर्मांतरण, अपहरण की घटनाओं से मेवात का हिंदू त्रस्त है.

विनोद बंसल का आरोप है कि निकिता के हत्यारों को फांसी न मिलने से भी जिहादी हौसले बढ़े हैं. इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से कुछ कार्रवाई करने की अपील की है. विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल के अनुसार संपूर्ण मेवात अपराध व महिला उत्पीड़न का जिहादी अड्डा बन चुका है. इसे स्थानीय शासन-प्रशासन व राजनीतिक संरक्षण भी प्राप्त है. बांग्लादेशी व रोहिंग्या घुसपैठियों की निरंतर बढ़ती संख्या ने इसमें और चार चांद लगाए हैं.

मुख्यमंत्री को याद दिलाई घोषणाएं
विनोद बंसल का कहना है कि गत वर्ष हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ने मेवात में बड़े सुधारों की घोषणा की थी. #लव_जिहाद व धर्मांतरण के विरुद्ध कठोर कानून की बात भी कई बार सरकार की ओर से आई, निकिता हत्याकांड निर्णय के विरुद्ध अपील की भी बात हुई पर उस पर भी चुप्पी?
ये भी पढ़ेंः- कल से दिल्‍ली एम्‍स OPD में बड़ा बदलाव, मरीजों को बिना इलाज पड़ सकता है लौटना 



विनोद बंसल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से सवाल किया है कि मेवात के हिंदुओं को भी कभी मिलेंगे उनके अधिकार? कब तक डरती, सिसकती व मरती रहेंगी हरियाणा में हिंदू बेटियां?

गौरतलब है कि हरियाणा के मेवात में हिंदुओं की स्थिति को लेकर विश्व हिंदू परिषद लगातार मुख्ययमंत्री मनोहर लाल खट्टर से अपील करती रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज