बॉलीवुड ड्रग मामले में विवेक ओबेरॉय के घर की हुई तलाशी

आदित्य और विवेक की फाइल फोटो (News18.com)
आदित्य और विवेक की फाइल फोटो (News18.com)

Sandalwood Drugs Case: ड्रग केस में विवेक ओबेरॉय के रिश्तेदार आदित्य अल्वा के खिलाफ सितंबर महीने में लुक आउट नोटिस भी जारी हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 3:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई/ बेंगलुरु. बॉलीवुड ड्रग मामले में अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi ) के घर की तलाशी  ली गई. अधिकारी कथित रूप से  रिश्तेदार आदित्य की तलाश कर रहे थे. मिली जानकारी के अनुसार बेंगलुरु CCB (सेंट्रल क्राइम ब्रांच) पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के मुंबई में उनके रिश्तेदार आदित्य अल्वा (Aditya Alva )की तलाशी में छापा मारा.

अल्वा,  कन्नड़ फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश द्वारा खुलासा किए गए कथित ड्रग रैकेट के प्रमुख आरोपियों में से एक है. सूत्रों के अनुसार सीसीबी अधिकारियों ने मुंबई में विवेक ओबेरॉय के घर की तलाशी लेने के लिए अदालत से वारंट हासिल किया, ताकि पता चल सके कि अल्वा अपनी बहन प्रियंका के घर पर छिपे हुए हैं या नहीं.  अल्वा तब से फरार है, जब  पुलिस ने सैंडलवुड स्टार रागिनी द्विवेदी के घर पर छापे मारे थे

कौन है आदित्य अल्वा?
इस मामले में अल्वा के खिलाफ सितंबर महीने में लुक आउट नोटिस भी जारी हो चुका है. CCB के अनुसार, आदित्य  इस मामले में पांचवें आरोपी  हैं. वह अत्यधिक प्रभावशाली पारिवारिक पृष्ठभूमि से हैं.उनके दिवंगत पिता, जीवनराज अल्वा को उनके समय के सबसे शक्तिशाली मंत्रियों और नेताओं में से एक माना जाता था. उन्हें दिवंगत मुख्यमंत्री, रामकृष्ण हेगड़े का दाहिना हाथ माना जाता था.



आदित्य की मां नंदिनी अल्वा भी प्रतिष्ठित महिला हैं. वह एक प्रसिद्ध नृत्यांगना और इवेंट ऑर्गनाइजर हैं. वह बेंगलुरु हब्बा (बेंगलुरु फेस्ट) के संस्थापक सदस्यों में से एक थीं, जिसे 1999-2004 के बीच तत्कालीन मुख्यमंत्री एस. एम. कृष्णा के कार्यकाल के दौरान लॉन्च किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज