• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • VK SASIKALA HINTS AT RETURN TO POLITICS IN VIRAL AUDIO PROMISES TO SORT OUT AIADMK

तमिलनाडु : राजनीति में वापसी की तैयारी में शशिकला! वायरल ऑडियो में पार्टी नेता से कहा- 'सब ठीक होगा'

वायरल ऑडियो क्लिप में कैडर को 'हम आपके पीछे रहेंगे अम्मा' कहते सुना जा सकता है.

Tamil nadu Politics: वायरल ऑडियो में शशिकला फोन पर अपनी पार्टी के नेता से कह रही हैं-चिंता मत करो, निश्चित रूप से पार्टी की चीजें ठीक हो जाएंगी. सब बहादुर बनो. एक बार कोरोना महामारी खत्म हो जाए, मैं वापसी करूंगी.

  • Share this:
    चेन्नई. एआइएडीएमके से निलंबित वीके शशिकला (AIADMK leader VK Sasikala) राजनीति में वापसी करने की तैयारी कर रही हैं. पिछले दिनों संपन्न हुए तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (Tamilnadu Assembly Elections) से महज कुछ दिनों पहले राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा करने वाली शशिकला ने अपनी वापसी के संकेत दिए हैं. इन दिनों शशिकला का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में शशिकला अपने पार्टी नेता से बात करते हुए अपनी वापसी का भरोसा दिलाया है.

    वायरल ऑडियो में शशिकला फोन पर अपनी पार्टी के नेता से कह रही हैं- चिंता मत करो, निश्चित रूप से पार्टी की चीजें ठीक हो जाएंगी. सब बहादुर बनो. एक बार कोरोना महामारी खत्म हो जाए, मैं वापसी करूंगी.

    जवाब में पार्टी नेता ने कहते हैं- 'हम आपके पीछे रहेंगे अम्मा.' वायरल फोन कॉल की पुष्टि एएमएमके महासचिव टीटीवी दिनाकरन के निजी सहायक जनार्थन ने की है.

    मार्च में किया था खुद को राजनीति से अलग
    इससे पहले मार्च में पार्टी से निलंबित चल रहीं अन्नाद्रमुक नेता ने राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की थी. उन्होंने अपना एक बयान जारी कर कहा था कि वह खुद को राजनीति से अलग कर लेंगी. उन्होंने कहा था, 'मैंने खुद को राजनीति से अलग कर लिया है और अपनी देवी अक्का (जयललिता) के शासन के लिए प्रार्थना की.'

    कौन हैं शशिकला?
    शशिकला तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की करीबी रहीं हैं. दिसंबर 2016 में जयललिता के निधन के बाद फरवरी 2017 में उन्हें कमाई से ज्यादा संपत्ति रखने के मामले में सजा मिली थी. इसी साल फरवरी में उन्हें जेल से रिहा किया गया है.

    माना जा रहा था कि शशिकला विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन उन्होंने राजनीति से संन्यास की घोषणा कर सबको चौंका दिया था. पर अब एक बार फिर उन्होंने राजनीति में वापसी करने की बात कही है.
    Published by:Ashu
    First published: