अपना शहर चुनें

States

मुंबई: ऑपेरशन कराने गई महिला से अस्पताल में छेड़छाड़, आरोपी वार्ड बॉय को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित परिवार ने अस्पताल प्रशासन पर भी लापरवाही करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.
पीड़ित परिवार ने अस्पताल प्रशासन पर भी लापरवाही करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.

मुंबई के दिंडोशी इलाके में स्थित एक अस्पताल में भर्ती महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार किया है.

  • Last Updated: December 22, 2020, 9:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुम्बई के दिंडोशी इलाके में एक बेहद ही चौकाने वाली घटना सामने आई है, जहां सांई कृपा नामक अस्पताल में इलाज कराने आई एक महिला को बेहोश कर वार्ड बॉय ने छेड़छाड़ की. मामले में पुलिस ने आरोपी वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है. दिंडोशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक धरणेन्द्र काम्बले ने बताया कि मलाड पूर्व इलाके में स्थित सांई कृपा अस्पताल में एक 24 वर्षीय महिला 16 दिसंबर को पाइल्स का ऑपेरशन कराने के लिए भर्ती हुई थी. उसी दिन दोपहर को महिला का ऑपेरशन किया गया.

ऑपेरशन के बाद जब पीड़ित महिला रात में अस्पताल के कमरे में अकेली थी, उस वक्त देर रात मुकेश प्रजापति नामक वार्ड बॉय ने महिला के साथ छेड़छाड़ की. महिला के परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की और पुलिस ने आरोपी वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित महिला के पति का आरोप है कि वार्ड बॉय मुकेश प्रजापति देर रात महिला को अकेला देख ऑपेरशन वाली जगह पर क्रीम लगाने और इंजेक्शन देने के नाम पर कमरे में आया और उसने एक इंजेक्शन लगाया. इंजेक्शन लगने के बाद जब महिला बेहोश हो गई तो वार्ड बॉय ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट को हाथ लगाकर छेड़छाड़ की.

होश में आने के बाद पीड़ित ने छेड़छाड़ की जानकारी 17 दिसंबर को परिवार को दी. 19 दिसंबर को परिवार पीड़िता के साथ दिंडोशी पुलिस स्टेशन पहुंचा और आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कराया. परिवार ने अस्पताल प्रशासन पर भी लापरवाही करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.

देशपरिवार का आरोपी है कि अस्पताल के महिला वार्ड में पुरुष वार्ड बॉय को जाने की अनुमति क्यों दी गई? फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज