Home /News /nation /

जिसने बनाया पाकिस्तानी पीएम को चैंपियन, उसने कहा- भारत नहीं हमारा दुश्मन

जिसने बनाया पाकिस्तानी पीएम को चैंपियन, उसने कहा- भारत नहीं हमारा दुश्मन

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान.

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान.

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव बढ़ गया है.

    जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव बढ़ गया है. भारत की वायुसेना ने पीओके में घुसकर लश्‍कर के ठिकानों पर हमला किया था, जिसमें दो से तीन सौ आतंकियों के मारे जाने की सूचना है. भारत और पाकिस्‍तान में बढ़ते तनाव के बीच अब पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान वसीम अकरम ने ट्वीट कर भारत को संदेश दिया है.

    पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान वसीम अकरम ने ट्वीट कर कहा है कि 'मैं भरे हुए दिल से आपसे यह कह रहा हूं कि भारत, पाकिस्तान आपका दुश्मन नहीं है. आपका दुश्मन, हमारा दुश्मन है. कितना खून बहाने के बाद हम यह बात समझेंगे कि हम दोनों एक ही लड़ाई लड़ रहे हैं. अगर हमें आतंकवाद को हराना है तो हमें गले मिलना होगा.' इस ट्वीट के साथ पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर ने वसीम अकरम ने हैशटैग दिया है- #TogetherWeWin #NoToWar



    गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना ने POK में घुसकर जैश के ठिकानों पर हमला किया था. रात करीब साढ़े तीन बजे एक साथ 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बड़े ठिकानों पर हमला किया और उसे पूरी तरह से तबाह कर दिया. भारतीय वायुसेना से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वायुसेना के विमानों ने नियंत्रण रेखा को पारकर जैश के आतंकी कैंप पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. सूत्रों के मुताबिक दो से तीन सौ आतंकियों के मारे जाने की सूचना है.

    क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Air Strike, India, Pakistan, Pakistan army, Surgical Strike, Trending news, Wasim Akram

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर