घर पर रहना के एल राहुल के लिए हुआ मुश्किल, देखिए कैसे काट रहे हैं समय

केएल ने कहा कि जब वे भारत की तरफ से विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभा रहे थे, तो नर्वस थे,

के एल राहुल (KL Rahul) भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं जो फिलहाल शानदार फॉर्म में है

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने सभी खिलाड़ियों को घर पर रहने के मजबूर कर दिया है. ऐसे में सभी अपने-अपने तरीकों से घर में समय बिता रहे हैं. के एल राहुल (KL Rahul) ने भी शनिवार को एक खास वीडियो डालकर फैंस को घऱ में रहकर सुरक्षित रहने का सुझाव दिया.

    राहुल के लिए घऱ में समय काटना हुआ मुश्किल
    इस वीडियो में के एल राहुल (KL Rahul) घर के ड्राइंग रूम में अलग-अलग जगह अलग-अलग काम करते दिख रहे हैं. एक जगह बैठ से खेलते दिख रहे हैं दूसरी जगह किताब पढ़ते दिख रहे हैं वहीं एक कोने में फोन चलाते दिख रहे हैं. राहुल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सुरक्षित रहें'. हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि घर पर उनका समय काफी मुश्किल से निकल रहा है. केएल राहुल ने घर में रहने की चुनौती को 'स्टे होम चैलेंज' करार दिया है.



     




    View this post on Instagram




     

    Mask o̸f̸f̸ ON! #stayathomechallenge


    A post shared by KL Rahul (@rahulkl) on






    शानदार फॉर्म में है के एल राहुल
    बात करें के एल राहुल (Kl Rahul) की तो वह इस समय शानदार फॉर्म में है. टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर अपनी जगह पक्की कर चुके हैं. न्यूजीलैंड दौरे पर राहुल के बल्ले से जमकर रन बरसे थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में सर्वाधिक 224 रन बनाने के बाद केएल राहुल ने वनडे में भी बेहतरीन शतकीय पारी खेली थी.

    इंग्लैंड में भी लगा क्रिकेट पर बैन
    कोरोनावायरस के कारण सभी तरह के खेलों को रद्द कर दिया गया. भारत में पहले से ही क्रिकेट बंद है अब इंग्लैंड ने भी बड़ी कदम उठाया है. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (England and Wales Cricket Board) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) की महामारी के चलते बड़ा कदम उठाया है. बोर्ड ने 28 मई तक पूरा पेशेवर क्रिकेट निलंबित कर दिया है और नए सत्र की शुरुआत भी टाल दी है. ईसीबी (ECB) ने प्रथम श्रेणी काउंटी टीमों, मेरिलबोन क्रिकेट क्लब और पेशेवर क्रिकेटर संघ से बातचीत के बाद यह फैसला लिया.

    Coronavirus को रोकने के लिए इंग्‍लैंड बोर्ड का बड़ा कदम, क्रिकेट खेलने पर लगाई पाबंदी

    Coronavirus के कारण इन बड़े टूर्नामेंट्स पर मंडराया संकट,बर्बाद हो जाएगा 2021!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.