दो बुजुर्ग महिलाओं ने सड़क पर "पिया तू अब तो आजा" गाने पर लगाए ठुमके, Video वायरल

दो बुजुर्ग महिलाओं ने सड़क पर
सोशल मीडिया पर दो बुजुर्ग महिलाओं के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.

Elderly Women Dance to Piya Tu Ab Toh Aaja: सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में दो महिलाएं सड़क पर "पिया तू अब तो आजा" गाने पर खुलकर नाचती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 3:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर बीते कई दिन से एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये वीडियो शायद आपने भी फेसबुक (Facebook), ट्विटर  (Twitter) या इंस्टाग्राम (Instagram) की फीड में इसे देखा हो. इस वीडियो में दो बुजुर्ग महिलाएं सड़क पर खुशी से नाचती दिख रही हैं. ये वीडियो इतना सुंदर है कि आपका मन भी इसे देखकर खुश हो जाएगा. इस वीडियो में दो बुजुर्ग महिलाएं 1970 के दशक के हिट गाने "पिया तू अब तो आजा" पर नाचती दिख रही हैं. ये महिलाएं इस गाने में फिल्म अभिनेत्री हेलेन जैसे ही लटके-झटकों के साथ नाचती दिख रही हैं.

15 सेकेंड के इस वीडियो में साड़ी पहने हुई दोनों महिलाएं सड़क पर बिना दुनिया की परवाह के खुलकर नाच रही हैं. महिलाओं के साथ एक बुजुर्ग शख्स भी नाचना शुरू कर ता है हालांकि वह कुछ ही सेकेंड में हट जाता है. दोनों महिलाएं सड़क के किनारे लगी दुकान के सामने डांस कर रही हैं और पास से लोग और गाड़िया गुजर रही हैं. बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा ये वीडियो मुंबई का है. ये वीडियो दीपल त्रिवेदी नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. लोग इन महिलाओं की और उनके जज्बे की खूब तारीफें कर रहे हैं.

दीपल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुंबई का ये वीडियो आपकी आत्मा को खुश कर देगा. कोविड-19 के समय में इसी तरह का जज्बा हमें खुश रख सकता है जो कि सुरक्षित रहने जितना ही जरूरी है.
इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि कितना जीवंत वीडियो है. ये जीवन के अलग लेकिन सकारात्मक पहलू को दिखाता है और हर परिस्थिति में जीवन को जीने की प्रेरणा देता है.एक यूजर ने इसे पबजी बैन से जोड़ते हुए लिखा है कि घरवाले पबजी के बैन होने पर इतने ही खुश हैं.




इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. वहीं अधिकतर लोग इस वीडियो को
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज