एम्स के डॉक्टरों ने कहा- सुशांत की मौत को लेकर चल रही खबरों की पुष्टि नहीं कर सकते

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

सुशांत की बिसरा रिपोर्ट को लेकर एम्स (AIIMS) के मेडिकल बोर्ड (Medical board) ने अपना फाइनल ओपिनियन दे दिया है. बोर्ड के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा है कि सुशांत की मौत को लेकर चल रही मीडिया में चल रही तमाम अफवाहों की पुष्टि नहीं कर सकते.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 11:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) को लेकर चल रहीं कई तरह की अफवाहों का एम्स के एक्सपर्ट डॉक्टरों ने खंडन किया है. दरअसल सुशांत की बिसरा रिपोर्ट को लेकर एम्स के मेडिकल बोर्ड ने अपना फाइनल ओपिनियन दे दिया है. बोर्ड के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा है कि हमने सीबीआई के सामने डिटेल में अपना ओपिनियन दे दिया है.

उन्होंने कहा कि सीबीआई को जो जानकारी दी गई वो सार्वजनिक नहीं की जा सकती क्योंकि मामला कोर्ट में है. हालांकि उन्होंने इतना जरूर साफ किया कि सुशांत की मौत को लेकर चल रही मीडिया में चल रही तमाम अफवाहों की पुष्टि नहीं कर सकते. डॉ. सुधीर गुप्ता (Dr. Sudhir Gupta) एम्स के फोरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड भी हैं.


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर मीडिया में कई तरह कयासबाजी की जा रही है. इसे लेकर कई बड़े फिल्म स्टार्स ने नाराजगी भी जाहिर की है. अब एम्स की फोरेंसिक टीम ने भी इन खबरों को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. वहीं सुशांत की मौत की जांत कई तरह के नए मोड़ भी ले रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स को लेकर कई बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ की है. रिया चक्रवर्ती को लेकर तो एनसीबी ने यहां तक कहा है कि वह ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज