अपना शहर चुनें

States

पीएम मोदी की डिग्री हमें आज तक नहीं देखने को मिलीः राहुल गांधी

इंफाल में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
इंफाल में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की डिग्री के बारे में जानकारी पाने के लिए एक आरटीआई फाइल की गई थी लेकिन उसका जवाब आज तक नहीं मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2019, 3:37 PM IST
  • Share this:
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर एक बार फिर से निशाना साधा है. इंफाल में छात्रों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी की यूनिवर्सिटी की डिग्री हमें आज तक देखने को नहीं मिली. हमें आज तक नहीं पता कि वह यूनिवर्सिटी गए या नहीं.'

ये भी पढ़ें- #MainBhiChowkidaar: पीएम मोदी होली पर 25 लाख चौकीदारों से करेंगे बात

आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की डिग्री के बारे में जानकारी पाने के लिए एक आरटीआई फाइल की गई थी लेकिन उसका जवाब आज तक नहीं मिला है. नोटबंदी को लेकर भी राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी की आलोचना की. उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला आरबीआई को बिना भरोसे में लिए किया गया था. आगे उन्होंने कहा कि 'प्राइम मिनिस्टर ऑफिस' को 'पब्लिसिटी मिनिस्टर ऑफिस' कहा जाना चाहिए.



ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी की चुनौती- मंत्रोच्चार में मुझसे मुकाबला करके दिखाएं PM मोदी
इसके पहले मंगलवार को अरुणाचल के दौरे पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी अगर सत्ता में आई तो वह अरुणाचल प्रदेश और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों का विशेष श्रेणी का दर्जा बहाल करेगी. उन्होंने यह आरोप भी लगाया था कि बीजेपी पूर्वोत्तर के लोगों पर 'आरएसएस की विचारधारा' थोपकर वहां के लोगों के सामाजिक और सांस्कृतिक लोकाचार को खत्म करने की कोशिश कर रही है.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज