शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया कौआ

भाषा
Updated: August 18, 2019, 9:37 PM IST
शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया कौआ
शरद पवार ने राकांपा छोड़ने वाले नेताओं को बताया कौआ

पिछले महीने राकांपा (NCP) के विधायक शिवेन्द्र सिंह भोसले, संदीप नाइक और वैभव पिचाड़ पार्टी की राज्य महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ के साथ भाजपा (BJP) में शामिल गए थे.

  • Share this:
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने उनकी पार्टी छोड़ दूसरी पार्टियों में शामिल हुए नेताओं को रविवार को 'कौआ' करार करार दिया और कहा कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly Election) में नए चेहरे उतारने पर विचार कर रही है.

महाराष्ट्र की विपक्षी पार्टियों विशेषकर राकांपा के कई विधायक और बड़े नेता पिछले महीने भाजपा और शिवसेना में शामिल हो गए थे. पवार ने कहा, "हमें अब कौओं (कवाले) के बारे में चिंता करने नहीं करनी चाहिये, इसके बजाय चुनाव से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं (मवाले) पर ध्यान देना चाहिये."

पिछले महीने राकांपा के विधायक शिवेन्द्र सिंह भोसले, संदीप नाइक और वैभव पिचाड़ पार्टी की राज्य महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ के साथ भाजपा में शामिल गए थे.

पिछले महीने ही राकांपा की मुंबई इकाई के अध्यक्ष सचिन अहीर और शाहपुर से विधायक पांडुरंग बरोरा ने शिवसेना का दामन थाम लिया था. पवार ने कहा, "पार्टी आगामी चुनावों में नए चेहरे उतारने पर विचार कर रही है. मैं आने वाले चुनावों में युवाओं और महिलाओं को मौका देने पर जोर दूंगा."

ये भी पढ़ें: BJP ज्वाइन करने के सवाल पर NCP नेता बोले- मैं शरद पवार के प्रति वफादार हूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 9:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...