मर्यादा भूले बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष, ममता को दे डाली बरमुडा पहनने की सलाह

पुरुलिया में घोष की तरफ से आए बरमूडा वाले बयान की तृणमूल कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की थी. (फाइल फोटो)

पुरुलिया में घोष की तरफ से आए बरमूडा वाले बयान की तृणमूल कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की थी. (फाइल फोटो)

एक चुनावी रैली में दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने कहा-मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अगर अपने पैर दिखाना चाहती हैं तो उन्हें बरमुडा पहनना चाहिए. घोष के इस बयान पर टीएमसी की तरफ से जमकर विरोध जताया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 8:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को लेकर एक अमर्यादित बयान दिया है. एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा-मुख्यमंत्री अगर अपने पैर दिखाना चाहती हैं तो उन्हें बरमुडा पहनना चाहिए. घोष के इस बयान पर टीएमसी की तरफ से जमकर विरोध जताया जा रहा है.

दरअसल पुरुलिया की एक चुनावी रैली में दिलीप घोष ममता बनर्जी पर हुए 'हमले' का जिक्र कर रहे थे. उन्होंने कहा-पहले प्लास्टर काटा गया फिर उसकी जगह क्रेप बैंडेज लगा दिया गया. अब वो सबको अपने पैर दिखा रही हैं. वो साड़ी पहनती हैं मगर एक पैर खुला रखती हैं. मैंने कभी किसी को ऐसे साड़ी पहनते नहीं देखा है. अगर आपको अपने पैर ही दिखाने हैं तो फिर साड़ी क्यों, बरमुडा पहनिए जिससे सभी लोग देख सकें.'

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा-विकृत बंदर

घोष के इस बयान पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है-पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सार्वजनिक मीटिंग में पूछते हैं कि ममता दी साड़ी क्यों पहनती हैं. उन्हें बरमुडा पहनना चाहिए जिससे उनके पैर बेहतर तरीके से दिख सकें. और ये सब सोचते हुए ये विकृत बंदर बंगाल जीतने की सोच रहे हैं.'
ममता पर हुए 'हमले' को लेकर हुई है खूब राजनीतिक बयानबाजी

गौरतलब है कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी को लगी चोट पर खूब राजनीतिक बयानबाजी हुई है. ममता ने इसे हमला और षड्यंत्र बताया था तो विपक्षी पार्टियों की तरफ से इसे स्टंट और सहानुभूति लूटने की कोशिश करार दिया गया था.

याद दिला दें पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के बीच पश्चिम बंगाल की इकलौता राज्य है जहां पर आठ चरणों में चुनाव कराए जा रहे हैं. पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च को है. नतीजा 2 मई को आएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज