• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • नगर पालिका सफाई कर्मचारियों का फूल मालाओं से हुआ स्‍वागत, सेहत की भी हुई फिक्र

नगर पालिका सफाई कर्मचारियों का फूल मालाओं से हुआ स्‍वागत, सेहत की भी हुई फिक्र

कोरोना वारियर्स का हुआ फूल-मालाओं से स्‍वागत.

कोरोना वारियर्स का हुआ फूल-मालाओं से स्‍वागत.

लॉगडाउन (Lockdown) के दौरान, कुछ लोग ऐसे हैं जो घरों से बाहर इसलिए काम कर रहे हैं कि हम तक कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण न पहुंच पाए.

  • Share this:
न्‍यू टिहरी. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. लॉकडाउन के दौरान, कुछ लोग अपने में कुछ लोग अपने घर के भीतर इसलिए है कि कहीं उन तक कोरोना का वायरस न पहुंच जाए. वहीं, कुछ लोग अपने घर के बाहर इसलिए हैं कि कहीं कोरोना का वायरस घरों तक न पहुंच जाए. कोरोना वायरस के संक्रमण को घर तक पहुंचने से रोकने में सबसे बड़ी भूमिका इस समय सफाईकर्मी निभा रहे हैं. सफाईकर्मी आपके गली और मोहल्‍लों को लगातार साफ और सैनिटाइल कर रहे हैं. जिससे कोई भी संक्रमण की जद में न आ सके.

समाज के प्रति इतनी बड़ी जिम्‍मेदारी का निर्वाह करने वाले इन कोरोना वारियर्स को आज नई टिहरी नगर पालिका द्वारा सम्‍मानित किया गया है. दरअसल, नई टिहरी नगर पालिकाध्यक्ष सीमा कृषाली द्वारा पालिका परिसर में कर्मचारियों के हेल्‍थ चेकअप का आयोजन किया गया था. इस दौरान, दो मेडिकल टीम द्वारा पालिका के करीब 75 साफ सफाई और सेनेटाइजेशन के काम में लगे कर्मचारियों का हेल्थ चेकअप कराया गया है. हेल्‍थ चेकअप के बाद इन साफ-सफाई और सेनेटाइजेशन करने वाले कर्मचारियों को फूल मालाओं से सम्‍मानित भी किया गया.

लॉकडाउन का करें ईमानदारी से पालन
नई टिहरी नगर पालिकाध्यक्ष का कहना है कि कोरोना महामारी के इस दौर में हम सभी को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए. इतना ही नहीं, जो लोग हमारी ही सुरक्षा के लिए अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, उन कर्मचारियों का हमें हौसला बढाना चाहिए. उसमें चाहे हमारे पुलिस के जवान हो या फिर साफ सफाई करने वाले कर्मचारी हों. हमें लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करना चाहिए, तभी हम कोरोना की इस जंग को जीत पाएंगे और सुरक्षित रहेंगे. वहीं कर्मचारियों ने भी नगर पालिका की इस पहल की सराहना की है. उन्‍होंने कहा है कि लोगों की सुरक्षा के लिए हम दिन रात काम कर रहे है और नगर पालिका द्वारा इस तरह से कर्मचारियों का सम्मान किये जाने से कर्मचारियों की हौसला अफजाई हुई है.

यह भी पढ़ें: 
सोनापानी में फंसे अभिनेता दीपक डोबरियाल, बोले- स्‍वर्ग में ले रहा हूं लॉकडाउन का आनंद
उत्‍तराखंड पुलिस ने इस सिपाही अनूठी पहल, हर सिपाही एक परिवार को ले रहा है गोद

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज