मालदा : प्‍लास्टिक फैक्‍ट्री में विस्‍फोट से 4 की मौत, बंगाल सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

पश्चिम बंगाल में प्लास्टिक फैक्ट्री में धमाका, चार की मौत, चार गंभीर रूप से घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पश्चिम बंगाल में प्लास्टिक फैक्ट्री में धमाका, चार की मौत, चार गंभीर रूप से घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Blast At Plastic Factory In West Bengal Malda: पश्चिम बंगाल के मुख्‍य सचिव अल्‍पान बंदोपाध्‍याय ने बताया कि मृतकों के परिवार के लिए 2-2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये अनुग्रह राशि की घोषणा की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2020, 5:46 PM IST
  • Share this:
मालदा. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मालदा (Malda) जिले में गुरुवार को एक प्लास्टिक फैक्ट्री (Plastic Factory ) में विस्फोट होने से कम से कम चार श्रमिकों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज दिन में 11 बजे सुजापुर इलाके में स्थित फैक्ट्री में धमाका हुआ. उन्होंने बताया, 'फैक्ट्री में काम करने वाले चार श्रमिकों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.' पश्चिम बंगाल के मुख्‍य सचिव अल्‍पान बंदोपाध्‍याय ने बताया कि मृतकों के परिवार के लिए 2-2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये अनुग्रह राशि की घोषणा की गई है.

पुलिस ने कहा कि स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है. मामले की जांच अभी जारी है. मामले पर राज्‍य गृह विभाग ने कहा कि मालदा सुजापुर प्‍लास्टिक कारखाना में दुर्घटना के समय विनिर्माण प्रक्रिया चल रही थी. अवैध बम बनाने जैसे आरोपों से इसका कोई लेना-देना नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज